Trending Nowशहर एवं राज्य

CG POLITICS : कौन है बच्चा पर भिड़ी कांग्रेस भाजपा, सीएम ने दिया ऐसा जवाब ..

CG POLITICS: Congress BJP on who is the child, CM gave such an answer ..

दुर्ग। भाजपा की तरफ से 21 प्रत्याशियों के ऐलान के बाद भाजपा में चल रहे घमासान पर दीपक बैज ने कटाक्ष किया, तो सांसद सरोज पांडेय ने उन्हें बच्चा कह दिया। अब सरोज पांडेय के बयान पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भी तंज कसा है। दुर्ग में कौही के स्वयम्भू शिवमंदिर पहुंचे सीएम बघेल ने मीडिया के तरफ से पूछे गये सवाल के जवाब में कहा कि सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि 2 बार के विधायक, 1 बार के सांसद है और शादीशुदा बाल बच्चे वाले है, सरोज पांडेय की शादी भी नही हुई है अब बच्चा कौन है।

दरअसल दीपक बैज ने कहा था कि भाजपा 21 उम्मीदवारों के नाम की घोषणा की है, पार्टी अभी उसपर ही माथा पच्ची कर रही है। बैज के इसी बयान पर पलटवार करते हुए सांसद सरोज पांडेय ने कहा था कि बीजेपी की माथापच्ची को पीसीसी चीफ न देखें। सांसद ने कहा दीपक बैज को अभी बोलना नहीं आता, वे बच्चे हैं, उन्हें बोलना सीखना चाहिए।

दुर्ग में इससे पहले सोमवार को कौही के स्वयम्भू शिवमंदिर पहुंचे सीएम ने कहा कि वे हर वर्ष सावन में यहां भोलेनाथ का आशीर्वाद लेने आते है। उन्होंने कहा कि आज 7 करोड़ 4 लाख की लागत से लिफ्ट इरिगेशन परियोजना की शुरुआत की है। जिससे 25 सौ हैक्टेयर में सिंचाई होगी। वहीं कोही शिवमंदिर में सीएम से पहले आशीर्वाद लेने पहुंचे सांसद विजय बघेल के आने की बात पर सीएम ने कहा कि भगवान उन्हें सद्बुद्धि दे।

 

Advt_07_002_2024
Advt_07_003_2024
Advt_14june24
july_2024_advt0001
Share This: