Trending Nowशहर एवं राज्य

CG NEWS : पेड़ से लटकती मिली 22 वर्षीय युवक की लाश, पुलिस बता रही आत्महत्या, तो परिजन लगा रहे हत्या का आरोप

दुर्ग। रिसाली बस्ती (Risali Basti) के पास शनिवार सुबह रेलवे ट्रैक के किनारे पेड़ से लटका एक युवक का शव दिखा। युवक की पहचान रिसाली बस्ती (Risali Basti) निवासी कोमल कुमार साहू पिता जगन्नाथ साहू (22 साल) के रूप में हुई है। पुलिस जांच के बाद जहां मामले को खुदकुशी बता रही है तो वहीं परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस जब पंचनामा कार्रवाई के लिए मौके पर पहुंची तो परिजनों ने उसका विरोध भी किया।

 

पद्मनाभपुर चौकी प्रभारी डीएस मंडावी (Padmanabhpur outpost in-charge DS Mandavi) ने बताया कि उन्हें सुबह मोहन पटेल (Mohan Patel) नाम के एक व्यक्ति ने सूचना दी थी कि रिसाली बस्ती के पास दल्लीराजहरा रेलवे ट्रैक (Dallirajhara Railway Track) के किनारे बबूल के पेड़ (acacia tree) पर एक युवक का शव लटका हुआ है। पुलिस मौके पर पहुंची तो देखा कि युवक का शव फांसी के फंदे से लटका हुआ था। वहां लोगों की भीड़ लगी थी। पुलिस को देखते ही परिजनों हत्या का आरोप लगाना शुरू कर दिया।

 परिजनों ने जताया विरोध 

 

परिजनों ने हत्या का मामला दर्ज जांच करने की बात कहते हुए शव को नीचे उतारने पर विरोध जताया। इसके बाद पुलिस की समझाइश पर वह शांत हुए। पुलिस ने पंचनामा कार्रवाई के बाद शव को पीएम के लिए भेज दिया है। चौकी प्रभारी का कहना है कि युवक के गले में वी मार्क है, जो कि फांसी का होता है। इसके अलावा उसके शरीर में कहीं भी चोट या अन्य निशान नहीं हैं। इससे साफ है कि युवक ने खुदकुशी की।

 

मेहनत मजदूरी करके अपना पेट पालता था युवक

 

पुलिस के मुताबिक कोमल साहू अधिक पढ़ा लिखा नहीं था। उसकी शादी भी नहीं हुई थी। वह मेहनत मजदूरी करके अपना पेट पालता था। वह शुक्रवार शाम 7.30 घर से बाहर गया था। इसके बाद वापस घर नहीं लौटा। परिजनों ने रात में उसकी तलाश भी की, लेकिन उसका पता नहीं चला। सुबह उसकी लाश देखने को मिली। कोमल की मौत से परिजनों रो-रोकर बुरा हाल है।

Share This:

Leave a Response

%d bloggers like this: