Trending Nowशहर एवं राज्य

CG NEWS : 12 साल की बच्ची 4 माह की प्रेग्नेंट, आरोपी निकला यह खास आदमी …

12 year old girl 4 months pregnant, the accused turned out to be this special man…

सुकमा। सुकमा जिला में एक ठेकेदार द्वारा उसके यहां काम करने वाली 12 साल की नाबालिक किशोरी को अपने हवस का शिकार बनाये जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया हैं। किशोरी के गर्भवती होने के बाद घटना की जानकारी परिजनों को हुई, जिसके बाद इस घटना की रिपोर्ट पुलिस में दर्ज कराये जाने के बाद आरोपी ठेकेदार को गिरफ्तार किया हैं।

पूरा घटनाक्रम सुकमा जिला के तोंगपाल थाना क्षेत्र का हैं। बताया जा रहा हैं कि यहां रहने वाला 34 साल का रिंकू साहू क्षेत्र में सिविल ठेकेदार का काम करता है। उसके ठेका कार्य में मजूदरी का करने वाले मजदूरों में एक 12 साल की किशोरी भी शामिल थी। जिस पर रिंकू साहू की नियत बिगढ़ गयी। पुलिस की माने तो 5 महीने पहले रिंकू साहू ने किशोरी को अपने झांसे में ले लिया और फिर उसके साथ कई बाद दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया।

इस बीच किशोरी गर्भवती हो गयी, इसके बाद भी रिंकू साहू उसे झांसे में लेकर उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम देने में लगा हुआ था। इसी दौरान किशोरी की तबियत बिगड़ने पर जब उसका इलाज डॉक्टरों से कराया गया, तो डॉक्टर ने किशोरी के 4 माह की गर्भवती होने की जानकारी परिजनों को दी गयी। इसके बाद जब परिजनों ने बच्चीं से पूछताछ किया तो उसने पूरे घटनाक्रम को बताया। घटना की जानकारी जानने के बाद परिजनो के होश उड़ गये, उन्होनें मामले को समाज में ले जाकर बैठक बुलायी गयी।

जिसके बाद 14 जून को परिजनों ने पीड़ित बच्ची के साथ थाना पहुंचकर इस पूरे मामले पर रिपोर्ट दर्ज कराया गया। पुलिस ने तत्काल इस मामले में आरोपी रिंक साहू के खिलाफ अनाचार और पाक्सों एक्ट के तहत अपराध दर्ज कर उसे बुधवार की रात गिरफ्तार किया गया। पुलिस की गिरफ्त में आये आरोपी ठेकेदार रिंकू साहू को न्यायिक रिमांड पर जेल दाखिल कर दिया गया है। तोंगपाल थाना प्रभारी विजय पटेल ने बताया कि पीड़ित किशोरी के जाति प्रमाण पत्र मिलने के बाद इस प्रकरण में एससी-एसटी एक्ट के तहत भी अपराध दर्ज किया जायेगा।

Share This:

Leave a Response

%d bloggers like this: