Trending Nowशहर एवं राज्य

CG BREAKING : 4 जगह मतदान रुका, EVM मशीन खराब

CG BREAKING: Voting stopped at 4 places, EVM machine broken

रायपुर। छत्तीसगढ़ में दूसरे चरण का मतदान शुरू होते ही ईवीएम में खराबी की जानकारी सामने आ रही हैं. जानकारी के अनुसार, 4 जगहों पर ईवीएम मशीन खराब हो गई हैं. जिसकी वजह से मतदान अब तक शुरू नहीं हो पाया हैं. मशीन को जल्द से जल्द सुधारने की कोशिश की जा रही हैं.

बता दें कि, अभनपुर के बेंद्री मतदान केंद्र के ईवीएम मशीन में तकनीकी खराबी आ गई हैं. भाजपा प्रत्याशी इंद्र कुमार साहू के गृह ग्राम है बेंद्री. भाजपा प्रत्याशी तकनीकी खराबी के चलते मतदान के लिए इंतजार कर रहे हैं. मामले में अभनपुर एसडीएम तकनीकी इंजीनियर को मतदान केंद्र जल्द ही पहुंचने की बात कही हैं।

वहीं तखतपुर विधानसभा के बूथ क्रमांक 176 में ईवीएम मशीन खराब हुई हैं. मतदाता की लगी लंबी कतार लगी हुई हैं. ईवीएम मशीन खराब होने से बूथ क्रमांक 176 में एक भी मतदान नहीं हो सका हैं. जिसकी वजह से मतदाता परेशान हो रहे हैं. मतदान कर्मी ईवीएम मशीन सुधार रहे हैं.

भिलाई निगम के वार्ड-1 खम्हरिया के बूथ क्रमांक में मशीन खराब होने की वजह से मतदान शुरू नहीं हो पाया हैं. स्थानीय लोगों की माने तो 100 से ज्यादा लोग कतार में खड़े हैं. मतदान कर्मियों से मशीन भी नहीं सुधर रही हैं.

कोटा विधानसभा क्षेत्र के बेलगहना में भी ईवीएम खराब होने की जानकारी हैं. बेलगहना के बूथ क्रमांक 122 प्राथमिक शाला डोंगरी पारा में मतदान की प्रक्रिया शुरू नहीं हो पाई. जिसकी वजह से मतदान केन्द्र के सामने मतदाता परेशान नजर आए।

Share This: