Trending Nowशहर एवं राज्य

CG BREAKING : एनीकट पार कर रहे बाइक सवार दो युवक हुए हादसे का शिकार, एक की मौत, दूसरे ने तैर कर बचाई जान

राजनांदगांव। जिले के ग्राम बरगाही में बने एनीकट को पार करते हुए पानी का बहाव तेज होने के कारण मोटरसाइकिल सवार दो लोग बह गए, जिसमें एक युवक की डूबने से मौत हो गई, जबकि दूसरा युवक तैरकर अपनी जान बचाने में कामयाब रहा।

CG BREAKING : एनीकट पार कर रहे बाइक सवार हुए हादसे का शिकार, एक की मौत, दूसरे ने तैर कर बचाई जान
 मिली‌ जानकारी के अनुसार राजनांदगांव जिले के बरगाही एनीकट को मोटरसाइकिल सवार रूवा तला निवासी चंदेश वर्मा, भगवानी वर्मा पार कर रहे थे, तभी अचानक पानी का बहाव तेज हो गया, जिसके कारण मोटरसाइकिल सहित दोनों गिर पडे़। इस हादसे के बाद भगवती वर्मा तो तैर कर बाहर निकल गया, लेकिन चंद्रेश वर्मा का पता नहीं चल रहा था। युवकों को पानी में गिरता देख आस-पास मौजूद लोग उनकी मदद के लिए सामने आए और चंद्रेश वर्मा की खोजबीन शुरू कर दी, लेकिन वह नहीं मिला।

मौके पर पहुंची पुलिस और नगर सेना की टीम

जिसके बाद मामले की सूचना पुलिस प्रशासन व नगर सेना को दी गई। नगर सेना ने मौके पर पहुंचकर चंद्रेश वर्मा की तलाश की, लेकिन जब तक काफी देर हो चुकी थी और चंद्रेश वर्मा मौत हो गई थी। नगर सेना की टीम ने उसके शव को पानी से बाहर निकाला, वहीं डूबी हुई मोटरसाइकिल भी निकाली गई।

बोर्ड लगने से पहले ही हो गया हादसा 

बीते दिनों इस क्षेत्र के ग्रामीणों ने एसडीएम के नाम ज्ञापन सौंपकर यहां बोर्ड लगाने की मांग की थी। ग्रामीणों ने अपने ज्ञापन में कहा था कि इस एनीकट में अचानक ही जल स्तर बढ़ जाता है, जिससे हादसे का खतरा बना रहता है, बोर्ड लग जाने से लोग सचेत रहेंगे। ग्रामीणों की इस मांग पर बोर्ड लगने से पहले ही यह हादसा हो गया। बहरहाल पुलिस ने इस मामले में मर्ग कायम किया है और शव का पंचनामा व पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंपा गया है।

Share This:

Leave a Response

%d bloggers like this: