Trending Nowशहर एवं राज्य

CG BREAKING : भानुप्रतापपुर उपचुनाव के प्रत्याशी द्वारा आपराधिक मामले को छिपाने की कोशिश पर महिला आयोग हुआ सख्त, अब होगी ..

CG BREAKING: The Women’s Commission became strict on the attempt by the Bhanupratappur by-election candidate to hide the criminal case, now it will ..

रायपुर। भानुप्रतापपुर उपचुनाव के प्रत्याशी ब्रम्हानंद नेताम के विरुद्ध झारखंड के जमशेदपुर जिले में 15 वर्षीय बच्ची के साथ बलात्कार कर उसे देह व्यापार में धकेल जाने जैसा अपराध दर्ज है। और अबतक अपराधी के ऊपर किसी भी प्रकार की कार्यवाही नही हुआ है ऐसी एक लिखित शिकायत छत्तीसगढ़ राज्य महिला आयोग को प्राप्त हुआ है। जिसमे एफआईआर की कॉपी व अन्य दस्तावेज संलग्न है।

चूंकि वर्तमान में भानुप्रतापपुर उपचुनाव की प्रक्रिया प्रारम्भ हो चुकी है इसलिए इस आवेदन को तत्काल संज्ञान में लेकर मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी को अग्रेषित किया गया है कि इस आवेदन पर तत्काल कार्यवाही करें यदि निर्वाचन के अभ्यर्थी ने आपराधिक प्रकरण के तथ्यों को छुपाया है तो यह गम्भीर मामला है और इसपर तत्काल कार्यवाही अतिआवश्यक है। उक्त पत्र मुख्य निर्वाचन कार्यालय में तत्काल प्रेषित किया गया है।

Share This:
%d bloggers like this: