Trending Nowशहर एवं राज्य

CG BREAKING : बजरंग दल के 4 नेता गिरफ्तार, महिला पत्रकार को घर घुसकर धमकाया, जानिए पूरा मामला

CG BREAKING: 4 leaders of Bajrang Dal arrested, female journalist threatened by entering her house, know the whole matter

रायपुर। हाउसिंग बोर्ड सोसायटी सहित मकान में जबरन प्रवेश कर धमकी देकर उत्पात मचाने वाले 4 आरोपी गिरफ्तार कर लिए गए हैं। रविवार को ममता लांजेवार ने थाना न्यू राजेन्द्र नगर में रिपोर्ट दर्ज कराया कि वह हिमालयन हाईट सोसायटी में रहती है। रविवार को सोसायटी में शाम करीब 05:30 बजे करीबन 20 से अधिक अज्ञात बदमाश स्वयं को बजरंग दल का कार्यकर्ता बताते हुए जयकार हंगामा कर सोसायटी के रहवासियों को धमकाते हुए सोसायटी में निर्माणाधीन मंदिर से क्या आपत्ति है, जो मंदिर निर्माण का विरोध करेगा उसके लिए ठीक नहीं होगा कहकर प्रार्थिया को जान से मारने की धमकी दी। तथा सोसायटी में अन्य और लोगों को बुलाकर उत्पात मचाने की धमकाया भी। प्रार्थिया सहित सोसायटीवासियों द्वारा व्यक्तियों से पूछताछ करने पर उनके द्वारा अपना नहीं बताते हुए सत्यभामा चैहान एवं सोसायटी की सुरक्षा संभालने वाले गजमोहन साहू द्वारा हंगामा कर दशहत फैलाने भेजना बताया गया। जिस पर आरोपियों के विरूद्ध थाना न्यू राजेन्द्र नगर में धारा 452, 506, 34 भादवि. का अपराध पंजीबद्ध किया गया।

सोसायटीवासियों से विस्तृत पूछताछ किया गया। पूछताछ में प्रार्थिया सहित अन्य सोसायटीवासियों द्वारा उक्त घटना क्रम के साथ यह भी बताया गया कि सत्य भामा चैहान के पुत्र विवेक चैहान भी अपराधिक तत्वों को बुलाता है तथा अपराधिक तत्व प्रार्थिया के मकान में भी अनाधिकृत रूप से जबरन प्रवेश भी किये थे, जिस पर पुलिस टीम के सदस्यों द्वारा आरोपियों की पतासाजी करते हुए घटना में संलिप्त आरोपी गजमोहन साहू, नागेश्वर यादव, जितेन्द्र कुमार साहू एवं कमलेश वर्मा को गिरफ्तार कर कार्यवाही किया गया।

गिरफ्तार आरोपी –

01. गजमोहन साहू पिता स्व. रामेश्वर साहू उम्र 56 साल निवासी हिमालयन हाईट्स थाना न्यू राजेन्द्र नगर रायपुर।

02. नागेश्वर यादव पिता स्व. विष्णु यादव उम्र 27 साल निवासी न्यू शांति नगर कालोनी थाना अभनपुर रायपुर।

03. जितेन्द्र कुमार साहू पिता डेरहा राम साहू उम्र 29 साल निवासी तेलीबांधा रायपुर।

04. कमलेश वर्मा पिता नीलकंठ वर्मा उम्र 29 साल निवासी पंडरी रायपुर।

Share This:
%d bloggers like this: