Trending Nowशहर एवं राज्य

CG BREAKING : फांसी पर लटकी मिली 9वीं की छात्रा की लाश, 6 फरवरी से थी लापता !

CG BREAKING: Dead body of class 9 student found hanging, was missing since February 6!

बालोद। जिले के साल्हे में एक नाबालिग छात्रा का शव फांसी के फंदे पर लटकता हुआ मिला है। 9वीं की स्टूडेंट 31 जनवरी को स्कूल जाने के लिए निकली थी और तब से उसका कुछ पता नहीं चल पा रहा था। परिजनों ने अपने स्तर पर हर जगह उसे ढूंढने की कोशिश की, लेकिन जब लड़की का कुछ पता नहीं चला, तो 6 फरवरी को डौंडी थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी।

डौंडी थाना प्रभारी केसी मरई ने बताया कि 6 फरवरी को मामला दर्ज करने के बाद उन्होंने हर जगह लड़की की तलाश की। मुखबिरों को एक्टिव कर दिया गया। आसपास के पुलिस थानों में भी छात्रा की फोटो और जानकारी भेजी गई। अब 22 फरवरी को नाबालिग की सड़ी-गली लाश जंगल में फंदे पर लटकते हुई मिली है।

युवती की लाश गांव से 3 किलोमीटर दूर जंगल के अंदर मिली है। साल्हे जंगली क्षेत्र है, इसलिए उस तरफ कम ही लोग जाते हैं। यही वजह है कि इतने दिनों तक लाश पर किसी का ध्यान नहीं गया था। बुधवार को कुछ स्थानीय लोग उस रास्ते से गुजरे, तब जाकर उनकी नजर शव पर पड़ी। इसके बाद राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी।

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर लाश को फंदे से उतरवाया। घटनास्थल से सैंपल इकट्ठे किए। इसके बाद परिजनों से लड़की की शिनाख्त कराई गई। थाना प्रभारी ने बताया कि छात्रा 9वीं कक्षा में पढ़ती थी। परिजनों के अलावा स्कूल प्रबंधन से भी बात की जाएगी। जांच में पूरा मामला सामने आएगा। उन्होंने कहा कि छात्रा को पढ़ाई की कोई टेंशन थी या फिर कोई और बात थी, जांच के बाद ही पता चल सकेगा।

छात्रा की लाश काफी दिन हो जाने के कारण सड़ गई है। मौके पर पहुंची फॉरेंसिक टीम ने सैंपल इकट्ठा कर जांच के लिए भेजे हैं। मौके से छात्रा की साइकिल भी बरामद की गई है। पुलिस का कहना है कि शुरुआती जांच में मामला सुसाइड का लग रहा है, लेकिन हत्या के एंगल से भी जांच की जा रही है। छात्रा जंगल में अकेले आई या किसी के साथ, इसका पता भी जांच के बाद ही चल सकेगा। फिलहाल जांच आगे बढ़ाने के लिए पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार है।

 

 

Share This: