Trending Nowशहर एवं राज्य

CG BREAKING : डिजनीलैंड मेला में 3 व्यवसायियों की मौत

CG BREAKING: 3 businessmen die in Disneyland fair

कोरबा। कोरबा जिला से बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां डिजनीलैंड मेला में तीन व्यवसायियों की रात में खाना खाने के बाद अचानक तबियत बिगड़ गयी। देर रात अचानक पेट में दर्ज और उल्टी की शिकायत के बाद दो लोगों को मेडिकल कालेज अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां दोनों की मौत हो गयी, जबकि एक शख्स ने मेला स्थल में ही दम तोड़ दिया। घटना की जानकारी के बाद पुलिस इस मामले की जांच करा रही है। प्रथम दृष्टया पुलिस इस घटना को फूड पवाईजनिंग से जोड़कर देख रही है। फिलहाल पुलिस ने तीनों का शव कब्जे में लकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है।

जानकारी के मुताबिक ये घटना बुधवारी स्थित डिजनीलैंड मेला स्थल का है। बताया जा रहा है कि गर्मी की छुट्टी में हर साल की तरह इस वर्ष भी बुधवारी स्थित सर्कस मैदान में डिजनीलैंड मेला लगा हुआ है। इस मेले में उत्तर प्रदेश के दो व्यवसाायी अपनी दुकान लगाने पहुचे थे। बताया जा रहा है कि तीनों ने कल मेला खत्म होने के बाद रात में तीनों ने अंडा और चिकन के साथ खाना खाया था। देर रात तीन बजे अचानक तीनों की तबियत एकाएक बिगड़ गयी। रात तीन बजे के लगभग अचानक पेट में दर्द और उल्टी की शिकायत होने के बाद दो व्यवसायी को आनन फानन में मेडिकल कालेज अस्पताल में भर्ती कराया गया।

जहां उपचार के दौरान उनकी मौत हो गयी, वही एक युवक ने मेला स्थल में ही दम तोड़ दिया। घटना की जानकारी के बाद हड़कंप मचा हुआ है। बताया जा रहा है कि मृतकों में 12 वर्षीय सोहेल खान,21 वर्षीय समीर खान और 28 वर्षीय अनिल कुमार पांडे शामिल है। तीनों मृतक उत्तर प्रदेश के रहने वाले बताये जा रहे है। मृतक अनिल पांडे ने मेला स्थल में कपड़े का दुकान लगाया गया था। उधर इस घटना की जानकारी के बाद पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर घटना के कारणों की जांच शुरू कर दी है।पुलिस का कहना है कि पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही घटना के मूल कारणों का खुलासा हो सकेगा। फिलहाल पुलिस डिजनीलैंड मेला प्रबंधन के साथ ही मृतको के साथ रहने वाले अन्य लोगों से पूछताछ कर रही है।

 

Share This: