Trending Nowशहर एवं राज्य

CG ACCIDENT BREAKING : बाइक सवार 3 लोगों की मौत, बेकाबू बस ने कुचला, चेतावनी के बाद भी यात्री बस बेलगाम

CG ACCIDENT BREAKING: 3 bike riders killed, uncontrollable bus crushed, passenger bus unruly even after warning

दुर्ग। दुर्ग में बीती रात तेज रफ्तार बस ने ननकट्ठी गांव के पास बाइक को अपनी चपेट में लिया। जिससे बाइक में सवार तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। दुर्घटना के बाद गुस्साए लोगों ने वहां चक्का जाम कर दिया और बस में जमकर तोड़फोड़ की। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने माहौल को शांत कराया। पूरी घटना नंदिनी थाना क्षेत्र की है।

नंदिनी थाना प्रभारी राजेश मिश्रा के मुताबिक बुधवार रात 7-8 बजे ननकट्ठी और कोडिया के बीच सड़क हादसा हुआ है। बस सीजी 07 A-1373 धमधा से दुर्ग की और जा रही थी। इधर सामने से आ रही बाइक में सवार होकर तीन लोग मेडेसरा जा रहे थे। बस की रफ्तार इतनी तेज थी कि, ननकट्ठी गांव के आगे पहुंची तो ड्राइवर ने अपना संतुलन खो दिया। जिसके चलते सामने से आ रही बाइक को अपनी चपेट में ले लिया। बाइक में सवार मेडेसरा गांव निवासी पुखराज वर्मा पिता जेठू वर्मा (42 वर्ष), देवानंद यादव पिता अशोक यादव (37 वर्ष) और सूर्यकांत साहू उर्फ बल्लू पिता बिसाहू साहू (50 वर्ष) की मौत हो गई।
.
ग्रामीणों ने की बस में तोड़फोड़

जैसे ही सड़क दुर्घटना की सूचना ग्रामीणों को हुई वहां भीड़ लग गई। तीन लोगों की मौत से ग्रामीण इतने आक्रोशित थे कि उन्होंने बस में जमकर तोड़फोड़ की। लोगों के हंगामे के चलते घटना स्थल पर एक घंटे से अधिक समय तक चक्का जाम जैसी स्थिति रही। बाद में नंदिनी टीआई पुलिस फोर्स के साथ पहुंचकर ग्रामीणों को शांत कराया। इसके बाद पंचनामा कार्रवाई करके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। पुलिस ने बस को कब्जे में ले लिया है। वहीं बस चालक मौके से फरार हो गया है।

 

Advt_07_002_2024
Advt_07_003_2024
Advt_14june24
july_2024_advt0001
Share This: