Trending Nowशहर एवं राज्य

BREAKING : प्रसपा का सपा में विलय ! अब शिवपाल सिंह यादव की पहली प्रतिक्रिया ..

BREAKING: Praspa merged with SP! Now the first reaction of Shivpal Singh Yadav..

डेस्क। प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) के समाजवादी पार्टी में विलय होने के बाद प्रसपा अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा कि हमने प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) का समाजवादी पार्टी में विलय कर दिया है. 2024 में हम एकजुट होकर लड़ेंगे. आज से (कार पर) समाजवादी पार्टी का झंडा होगा.

शिवपाल यादव ने कहा, ‘नेताजी (मुलायम सिंह यादव) और समाजवादी सरकार ने मैनपुरी में जो विकास किया है, उसकी वजह से यह ‘बड़ी जीत’ मिली है. मैनपुरी में आज भी नेताजी का जलवा कायम है.”

सपा अध्यक्ष से अपने सभी गिले-शिकवे भुलाकर मैनपुरी उपचुनाव में डिंपल के पक्ष में प्रचार करने वाले शिवपाल ने कहा, “अब जो भी चुनाव होगा, हमारा पूरा परिवार एक होकर ही लड़ेगा. हमारी बहू (डिंपल) एक बड़ी जीत की ओर इसलिए अग्रसर है, क्योंकि पूरा परिवार एक होकर लड़ा.

शिवपाल यादव ने लगाया ये आरोप

शिवपाल यादव ने आरोप लगाया कि उत्तर प्रदेश की बीजेपी सरकार के निर्देश पर मैनपुरी के अधिकारियों ने सपा कार्यकर्ताओं का उत्पीड़न किया. उन्होंने कहा कि जनता ने इस चुनौती को स्वीकार करते हुए सपा को रिकॉर्ड वोट दिए.

शिवपाल यादव ने कहा, “सपा कार्यकर्ताओं ने प्रशासनिक उत्पीड़न का मुकाबला किया, यही वजह है कि डिंपल को अकेले जसवंतनगर क्षेत्र से एक लाख से अधिक वोटों की बढ़त मिली है. इतने उत्पीड़न के बावजूद पार्टी की जीत हो रही है.”

Share This:
%d bloggers like this: