Trending Nowशहर एवं राज्य

BREAKING : भारतीय क्रिकेटर की मौत, क्रिकेट जगत में खलगली, फैंस को नहीं हो रहा यकीन ..

BREAKING: Indian cricketer’s death, stir in the cricket world, fans can’t believe it..

भारतीय महिला क्रिकेटर की मौत से क्रिकेट जगत में खलगली मच गई है. हर कोई इस खबर से सदमे में है. ओडिशा की महिला क्रिकेटर राजश्री का शव गुरुदिझटिया जंगल में एक पेड़ से लटका हुआ मिला. राजश्री के परिवार वालों ने ओडिशा क्रिकेट एसोसिएशन और महिला टीम की कोच पर आरोप लगाए हैं. 22 साल की राजश्री अचानक ही गायब हो गई थीं और अब शुक्रवार को उनका शव मिला. पुलिस का कहना है कि ये आत्महत्या का मामला है.

पुलिस को पहले पुरी की रहने वाली राजश्री का स्कूटर और हेलमेट मिला था. पुलिस के अनुसार जंगल के आसपास राजश्री का मोबाइल फोन बंद हो गया था. उनके आखिरी मोबाइल नेटवर्क लोकेशन से पुलिस वहां तक पहुंची. वो पिछले 3 दिनों से गायब थीं.

फाइनल में जगह न बनाने के कारण तनाव –

इससे पहले एसोसिएशन ने गुमशुदगी का मामला दर्ज करवाया था. ओडिशा टीवी की खबर के अनुसार राजश्री क्रिकेट ट्रेनिंग कैंप में हिस्सा लेने वाली 25 सदस्यीय टीम का हिस्सा थी, मगर फाइनल टीम में जगह न बना पाने के कारण वो तनाव में थीं और फिर 11 जनवरी से किसी को नजर नहीं आई.

जानबूझकर किया गया टीम से बाहर –

एक चैनल से बात करते हुए राजश्री की मां ने कहा कि उनकी बेटी सेलेक्शन कैप के लिए कटक आई थी और एक होटल में ठहरी थीं. 10 दिन के कैंप के बाद उनकी बेटी को जानबूझकर फाइनल टीम से बाहर कर दिया गया, जबकि वो बेस्ट प्लेयर थीं. इसके बाद से ही उनकी बेटी तनाव में थी और उसने अपनी बहन को फोन भी किया था.

आयोजकों ने नहीं दी जानकारी –

राजश्री की मां ने एसोसिएशन पर आरोप लगाया कि उन्होंने उनकी बेटी के गायब होने की जानकारी पहले नहीं दी थी. कैंप आयोजकों ने उन्हें बताया तक नहीं. जब उन्होंने खुद चलकर संपर्क किया, तब आयोजकों ने बताया कि उनकी बेटी गायब है.

Share This: