Trending Nowशहर एवं राज्य

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष साव ने विधायक छन्नी साहू से बातचीत कर पूछा हालचाल

रायपुर। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने सोमवार को खुज्जी की विधायक छन्नी साहू से फोन पर बातचीत की। उन्होंने विधायक साहू से उनके साथ हुई चाकूबाजी की घटना के संबंध में जानकारी ली। साथ ही उन्हें सुरक्षित रहने और समाज कार्य में इसी ऊर्जा और शक्ति के साथ डटे रहने के लिए कहा। भाजपा अध्यक्ष साव ने कहा कि आप छत्तीसगढ़ की बेटी हो, छत्तीसगढ़ महतारी की सेवा में मैं आपके साथ हूं।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने विधायक छन्नी साहू से बातचीत को लेकर कहा कि मैंने उनसे ,एक भाई के नाते बातचीत की है। छन्नी साहू छत्तीसगढ़ महतारी की बेटी है। इस हमले से उनका समाजसेवा में उनका हौसला कम न हो, इसलिए उनको संबल दिया। इससे उन्हें ताकत मिलेगी।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने खुज्जी की कांग्रेस विधायक छन्नी साहू पर चाकू से हुए हमले की घटना को प्रदेश की कानून-व्यवस्था का आईना बताते हुए कहा है कि यह हमला महिला विधायक पर ही नहीं, अपितु छत्तीसगढ़ की सवा करोड़ बहन-बेटियों पर हमला है। जो प्रदेश सरकार अपनी ही पार्टी की महिला विधायक की रक्षा न कर सके, उस पर जनता क्या भरोसा करे और क्यों भरोसा करे? ऐसी सरकार को एक मिनट भी सत्ता में रहने का अधिकार नहीं है। भरोसे के सम्मेलनों की सियासी ड्रामेबाजी में मशगूल मुख्यमंत्री भूपेश बघेल हैं तो बर्बादी है।

Share This: