Trending Nowशहर एवं राज्य

रायपुर नगर निगम सामान्य सभा में भाजपा पार्षद दल ने जमकर किया हंगामा

रायपुर: रायपुर नगर निगम सामान्य सभा प्रश्नकाल शुरू हो गया. प्रश्नकाल के दौरान भाजपा पार्षद दल ने जमकर हंगामा किया. काली पट्टी लगाकर सभापति के सामने विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं. सामान्य सभा में पुलिसकर्मी के घुसने और फोटो वीडियो बनाने पर माहौल गरमाया. भाजपा पार्षद मृत्युंजय दुबे ने सामान्य सभा के दौरान पुलिसकर्मी के अंदर घुसने पर सवाल खड़े किए. माहौल गरमाता देख पुलिसकर्मी को सदन से बाहर किया गया. सभापति ने इस घटना पर आयुक्त को फटकार लगाी. सभापति प्रमोद दुबे ने कहा, ये ए ग्रेड का नगर निगम है, कोई धर्मशाला नहीं.

कांग्रेसी पार्षद ने निगम की कार्यशैली पर सवाल खड़ा किया. कांग्रेसी पार्षद अनवर हुसैन ने सामान्य सभा में भ्रष्टाचार का मुद्दा उठाया. अधिकारियों पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाया. सभापति और कांग्रेसी पार्षद के बीच तीखी बहस हुई. अनवर हुसैन ने कहा कि बिना काम करवाए ही अधिकारी भुगतान कर रहे हैं.यह भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ में 9 सितम्बर से 33 जिले, CM बघेल 2 नए जिलों का करेंगे शुभारंभसामान्य सभा का आयोजन: रायपुर नगर निगम की सामान्य सभा आज 11 बजे से आयोजित की गई है. बैठक नगर निगम कार्यालय महात्मा गांधी सदन के सामान्य सभा कक्ष में रखी गई है.

11 बजे से आयोजित रायपुर नगर के सामान्य सभा में आज 13 विषयों पर चर्चा की जाएगी. चौक और सड़कों के नामकरण के साथ सरोना डंपिंग यार्ड के कचरे का निस्तारण, सड़क चौड़ीकरण और गोल बाजार के 172 दुकानों को लेकर चर्चा होनी है.

Share This:

Leave a Response

%d bloggers like this: