Trending Nowशहर एवं राज्य

BILASPUR NEWS : केंद्रीय मंत्री तोखन साहू का स्वागत में जेब कतरों का आतंक, कई लोगों की काटी जेब

BILASPUR NEWS: Welcome to Union Minister Tokhan Sahu. Terror of pickpockets, pockets of many people picked up.

बिलासपुर। केंद्रीय मंत्री तोखन साहू का स्वागत करना शिक्षकों को महंगा पड़ गया। स्वागत समारोह के दौरान 10 से ज्यादा शिक्षकों की जेब कट गयी। पॉकेटमारी की जानकारी शिक्षकों को तब हुई, जब जेबकतरे रफ्फूचक्कर हो चुके थे। शिक्षकों के अलावे कई भाजपा कार्यकर्ताओं की भी जेब कटी है। इस मामले में शिक्षकों ने बिलासपुर के सिविल लाइन थाने में शिकायत दर्ज करायी है। पॉकेटमारों स्वागत समारोह में लोगों के जेब से करीब 1 लाख रुपये से ज्यादा कैश और एटीएम सहित जरूरी दस्तावेज पार किये हैं।

जानकारी के मुताबिक आज केंद्रीय मंत्री तोखन साहू का बिलासपुर में स्वागत कार्यक्रम था। रेलवे स्टेशन से स्वागत शुरू हुआ, जो अलग-अलग जगहों पर चल रहा था। इसी दौरान शिक्षकों ने अग्रसेन चौक पर केंद्रीय मंत्री तोखन साहू का स्वागत किया। लेकिन इसी दौरान पॉकेटमारों की नजर शिक्षकों की जेब पर पड़ गयी। फिर क्या था, देखते ही देखते 10 से ज्यादा शिक्षकों की जेब पार हो गयी। छत्तीसगढ़ के टीजर्स एसोशिएशन के प्रदेश अध्यक्ष संजय शर्मा के 9000 रुपये, एटीएम, ड्राइविंग लाइसेंस, पैन कार्ड सहित अन्य दस्तावेजों से भरे पर्स जेबकतरों ने पार कर दिया।

जानकारी के मुताबिक संजय शर्मा के पीछे की जेब से पॉकेटमारों ने पर्स निकाल लिये। वहीं अन्य शिक्षकों में मुनीष कौशल, साधेलाल पटेल, लेखराम राजपूत और संतोष साहू के हजारों रुपये अन्य दस्तावेज पॉकेटमारों ने निकाल लिये। इस मामले में पीड़ित शिक्षकों ने थाने में शिकायत दर्ज करायी है। सिविल थाने में लिखित आवदेन कर पॉकेटमारी की सूचना दी गयी है, जिसके आधार पर अब पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।

जिस तरह से दर्जन भर शिक्षकों और अन्य कार्यकर्ताओं के जेबें पार हुई है, उससे एक बात तो साफ है कि स्वागत समारोह के साथ ही पॉकेटमारों का गैंग चल रहा था, जिसने एक जगह नहीं, बल्कि पूरे स्वागत कार्यक्रम में जगह-जगह जेबें मारी है। कुछ भाजपा कार्यकर्ताओं की भी जेब पार हुई है। पुलिस अब मामले की जांच कर रही है।

 

 

 

 

Advt_07_002_2024
Advt_07_003_2024
Advt_14june24
july_2024_advt0001
Share This: