Trending Nowदेश दुनिया

BIG NEWS : लखीमपुर खीरी हिंसा के मुख्य आरोपी को जेल में VIP ट्रीटमेंट, मिल रहा कूलर, घर से आता है खाना, 5 STAR जैसा ट्रीटमेंट

BIG NEWS: The main accused of Lakhimpur Kheri violence is getting VIP treatment in jail, cooler, food comes from home, treatment like 5 STAR

डेस्क। लखीमपुर खीरी हिंसा के मुख्य आरोपी और केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा टेनी के बेटे आशीष मिश्रा जेल में बंद है। अब उन पर वीआईपी ट्रीटमेंट लेने के आरोप लगे हैं। एक चैनल ने सूत्रों के हवाले से बताया कि बैरक में उसके लिए चार कूलर लगवाए गए हैं और स्पेशल पान भी बाहर से मंगाया जा रहा है। यह पान दिन में 30 से 40 बार आता है। जेल प्रशासन के सूत्रों के मुताबिक आशीष को सुरक्षा के मद्देनजर बैरक नंबर 20 में रखा गया है। उन्हें किसी प्रकार की कोई दिक्कत न हो, इसलिए बैरक में 24 अप्रैल से पहले ही फाइव स्टार जैसे नए गद्दे और चादर की व्यवस्था की गई थी।

आशीष मिश्रा को अन्य बंदियों से अलग रखा गया है। जेल के अंदर ही उन्हें हरसंभव मदद दी जा रही है। जेल में रोजाना आशीष मिश्रा के लिए घर से ब्रेकफास्ट, लंच और डिनर आता है। यही नहीं, स्पेशल पान की भी व्यवस्था की गई है। इन दिनों भीषण गर्मी पड़ रही है। तापमान 40 डिग्री से ज्यादा है। ऐसे में जेल में मंत्री पुत्र को भी गर्मी सता रही है। आशीष को गर्मी न लगे इसलिए बैरक में चार कूलर की व्यवस्था की गई है, ताकि उन्हें भीषण गर्मी से निजात मिल सके। फिर भी भीषण गर्मी मंत्री पुत्र को परेशान कर रही है। उनकी दिक्कतों को दूर करने के लिए जेल प्रशासन अन्य इंतजाम करने में जुटा है।

24 अप्रैल को किया था सरेंडर –

आशीष मिश्रा ने सीजेएम कोर्ट में 24 अप्रैल को सरेंडर किया था। आपको बता दें आशीष को इलाहाबाद हाईकोर्ट से मिली जमानत को सुप्रीम कोर्ट ने रद्द कर दिया था। लखीमपुर हिंसा के मुख्य आरोपी आशीष मिश्रा ने लखीमपुर की लोअर कोर्ट में रविवार को यानी छुट्टी के दिन सरेंडर किया था। इस पर काफी चर्चाएं हुई थीं। इसके पहले इलाहाबाद हाईकोर्ट ने आशीष मिश्रा को जमानत दी थी, जिसके विरोध में कई याचिकाएं शीर्ष कोर्ट में लगाई गई थी।

24 अप्रैल से जेल का खाना नहीं खाया ऐसे होता है ब्रेक फास्ट, लंच और डिनर –

जेल प्रशासन के सूत्रों के मुताबिक बीते 24 अप्रैल से आशीष मिश्रा ने जेल का खाना नहीं खाया है। रोजाना सुबह सात से आठ बजे के बीच उनके घर से चाय, मक्खन और ब्रेड आता है, जिसका आशीष मिश्रा नाश्ता करते हैं। मंत्री पुत्र आशीष मिश्रा इन दिनों जेल में जरूर हैं, लेकिन उसके खाने पीने का खास इंतजाम रखा गया है। दोपहर करीब 10 बजे आशीष मिश्रा के घर से जेल में लंच पहुंचाया जाता है। आशीष मिश्रा दोपहर 12 से एक बजे के बीच लंच करते हैं। बताया जा रहा है कि 24 अप्रैल से अब तक आशीष मिश्रा ने वेज खाने को ही घर से मंगाया है। उनकी पसंद का ही खाना घर से पहुंचाया जाता है। वहीं, शाम को करीब छह बजे उनके घर से डिनर जेल में पहुंचाया जाता है। देर शाम करीब 7:30 से आठ बजे के बीच आशीष मिश्रा डिनर करते हैं।

Share This:

Leave a Response

%d bloggers like this: