Trending Nowशहर एवं राज्य

BREAKING : भाजपा विधायक के आवास में युवक ने की आत्महत्या, मीडिया टीम में करता था काम, हड़कंप ..

BIG BREAKING: Youth commits suicide in BJP MLA’s residence, used to work in media team

यूपी की राजधानी लखनऊ में बीजेपी विधायक के फ्लैट में एक युवक ने फांसी लगाकर जान दे दी. ये घटना विधायक के हजरतगंज स्थित सरकारी आवास में देर रात हुई. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस दरवाजा तोड़कर कमरे के भीतर गई और फंदे से शव को नीचे उतारा. शुरुआती जांच के आधार पर पुलिस ने बताया कि परिवारिक कलह में युवक ने आत्महत्या की है. फिलहाल, जांच-पड़ताल की जा रही है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

बता दें कि पूरी घटना लखनऊ की बीकेटी सीट से विधायक योगेश शुक्ला के सरकारी आवास की है. देर रात हजरतगंज थाना पुलिस को सूचना मिली कि उनके आवास पर एक युवक ने फांसी लगा ली है. आनन-फानन पुलिस मौके पर पहुंची तो देखा कि कमरे का दरवाजा अंदर से बंद था. ऐसे में किसी तरह कमरे का दरवाजा तोड़कर पुलिस अंदर दाखिल हुई. अंदर देखा तो एक युवक फांसी के फंदे से झूल रहा था. जिसके बाद पुलिसवालों ने उसे नीचे उतारा लेकिन तब उसकी मौत हो चुकी थी.

बताया जा रहा है कि मृतक का नाम श्रेष्ठ तिवारी है. 24 साल का श्रेष्ठ बाराबंकी के हैदरगढ़ का रहने वाला था. वो बीकेटी विधायक के लिए मीडिया टीम में काम करता था. पुलिस के अनुसार परिवारिक कलह में उसने आत्महत्या की है. फिलहाल, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

Share This: