Trending Nowशहर एवं राज्य

BIG BREAKING : IAS अधिकारी की मौत, मचा हड़कंप !

BIG BREAKING: IAS officer’s death, created a stir!

मुंबई के एक होटल में 57 वर्षीय IAS अधिकारी की मौत हो गई. शुरुआती जांच में माना जा रहा है कि हार्ट अटैक के चलते उनकी मौत हुई है. फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही सही वजह सामने आ सकेगी. दरअसल, वरिष्ठ IAS प्रशांत दत्तत्रे नवाघारे महाराष्ट्र लोक निर्माण विभाग (PWD) में सचिव के पद पर तैनात थे. वह बुधवार को दक्षिण मुंबई के एक होटल में में खाना खाने के बाद उनकी तबीयत बिगड़ने लगी और उनकी मौत हो गई.

न्यूज एजेंसी के मुताबिक बुधवार शाम को तबीयत बिगड़ने पर उन्हें पास के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. जानकारी के मुताबिक नवाघारे अपने दो सहयोगियों के साथ कला घोड़ा क्षेत्र के एक होटल में आए थे, जो सचिव-रैंक अधिकारी हैं.

पुलिस अधिकारी ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम कर दिया गया है. हालांकि मौत का सटीक कारण अभी तक पता नहीं चल सका है. लेकिन माना जा रहा है कि हार्ट अटैक के चलते उनकी मौत हुई है. विसरा (आंतरिक अंगों) को विश्लेषण के लिए संरक्षित किया गया है और हिस्टोपैथोलॉजी व अन्य चिकित्सा परीक्षणों की रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है. साथ ही माता रामबाई अंबेडकर मार्ग पुलिस स्टेशन में एक आकस्मिक मौत की रिपोर्ट (एडीआर) दर्ज की गई है और आगे की जांच चल रही है.

Share This: