Trending Nowशहर एवं राज्य

BIG ACCIDENT : वैन में करंट लगने से 10 कावरियों की मौत, लाशों का भंडार देख सिहर जाएंगे आप …

BIG ACCIDENT: 10 Kawaris died due to electrocution in the van, you will be shocked to see the stock of dead bodies.

कूचबिहार। पश्चिम बंगाल के कूचबिहार में एक बड़ा हादसा हो गया। यात्रियों को ले जा रही एक पिकअप वैन में करंट लगने से 10 लोगों की मौत हो गई। मरने वाले सभी लोग कांवड़िये थे। इस हादसे में कई लोग घायल हो गए। घटना के तुरंत बाद यात्रियों को अस्पताल ले जाया गया। वैन में सवार 27 में से 16 लोगों को इलाज के लिए जलपाईगुड़ी अस्पताल रेफर कर किया गया है। प्रारंभिक जांच से पता चलता है कि जनरेटर डीजे सिस्टम की वायरिंग के कारण हुआ, जो पिकअप के पिछले हिस्से में लगाया गया था। पुलिस ने बताया कि वाहन को जब्त कर लिया गया है, लेकिन चालक फरार हो गया है।

10 लोगों की मौत 19 घायल –

कूचबिहार में रविवार देर रात जलपेश जा रहे 10 शिव भक्तों की करंट लगने से मौत हो गई। हादसे के बाद पिकअप का ड्राइवर फरार हो गया है। बताया जा रहा है कि वाहन में डीजे लगा था। इसमें ही जेनरेटर रखा था। जेनरेटर के वायर में शॉर्ट सर्किट होने से वाहन में करंट दौड़ गया। इसके बाद पिकअप में सवार यात्री चपेट में आ गए। 10 यात्रियों की मौत हो गई, जबकि 19 लोग जख्मी हो गए हैं।

सभी यात्री सीताकुची क्षेत्र के –

हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। इस बारे में जानकारी देते हुए माथाभंगा के एसपी ने कहा कि घायलों को जलपाईगुड़ी के अस्पताल भेजा गया। हादसे के बाद ड्राइवर भाग गया। पिकअप जब्त कर लिया गया है। ड्राइवर को ढूंढ़ रहे है ताकि हादसे की सही वजह पता चल सके। सभी यात्री सीताकुची पुलिस थाना क्षेत्र के रहने वाले थे और इनके परिवार को हादसे की जानकारी दे दी गई है। वरिष्ठ अधिकारी मौके पर मौजूद हैंण् पुलिस मामले में आगे की जांच कर रही है।

Share This:

Leave a Response

%d bloggers like this: