Trending Nowशहर एवं राज्य

Bemetara: वर्षों से मकान बनाने का सपना देख रहे लोगों को मिला भवन अनुज्ञा प्रमाण पत्र, विधायक एवं अध्यक्ष शंकुतला मंगत साहू ने 350 हितग्राहियों को भवन अनुज्ञा सहित 21 ई–रिक्शा का किया वितरण

बेमेतरा। नगर पालिका परिषद क्षेत्र अंतर्गत आयोजित भवन अनुज्ञा वितरण एवं इरिक्शा वितरण कार्यक्रम में विधायक शामिल हुए। कार्यक्रम की अध्यक्षता शकुंतला मंगत साहू अध्यक्ष नगर पालिका परिषद बेमेतरा ने की..

इस अवसर पर विधायक आशीष छाबड़ा जी ने कहा कि अब मकान बनाने का सपना देख रहे लोगों के लिए इसकी राह आसान हो गई है, शहर के सभी 21 वार्डो के 350 हितग्राहियों को प्रधानमंत्री आवास योजना के अंतर्गत मोर जमीन मोर मकान के तहत स्वीकृत भवन अनुज्ञा प्रमाण पत्र एवं नक्शा प्रदान किया गया,अब यह हितग्राहीयो अपने आवास के लिए निर्माण कार्य को प्रारंभ कर पाएंगे,काफी समय से हितग्राहियों को इस पल का बेसब्री से इंतजार था, कि कब उनका नाम मकान बनाने के लिए सूची में शामिल हो सके और कब उन्हें अपने सपनों का घर बनाने के लिए भवन अनुज्ञा मिल सके आज आप सभी हितग्राहियों का सपना साकार होते हुए भवन अनुज्ञा वितरण कर सभी को मकान निर्माण कार्य प्रारंभ करने की बधाई और शुभकामना दी. साथी ही 21 ई –रिक्शा का भी वितरण किया गया।

Share This:

Leave a Response

%d bloggers like this: