Trending Nowदेश दुनिया

स्‍कूल में अचानक से रोने-च‍िल्‍लाने लगीं 15 छात्राएं, मचा हड़कंप

अनूपपुर: मध्‍य प्रदेश के अनूपपुर ज‍िले से अनोखा मामला सामने आया है. जिले के पयारी हायर सेकेंडरी स्‍कूल में अचानक हड़कंप सा मच गया और चारों तरफ अफरा-तफरी मच गई. स्‍कूल में पढ़ाई कर रहींं करीब 10 से 15 छात्राएं अचानक रोने-ब‍िलखने लगी और इधर-उधर भागने लगींं. कुछ लोगों ने बताया क‍ि स्‍कूल में भूतप्रेत का साया है तो डॉक्‍टर कुछ और ही थ्‍योरी दे रहे हैं. दरअसल, स्कूल की 9वीं से 12वीं की करीब 10 से 15 छात्राएं अचानक रोने बिलखने लगी और इधर उधर भागने लगी। इनमें से कई जमीन पर गिर गई, तो कई बेहोश हो गई। जिसे देखते हुए विद्यालय प्रबंधन ने तुरंत 108 एंबुलेंस को बुलाया और इसकी सूचना अध्ययनरत छात्राओं के परिजनों को भी दी।

छात्राओं को अस्पताल में कराया भर्ती
सूचना के बाद स्कूल में एम्बुलेंस और छात्राओं के परिजन भी पहुंचे। यहां कुछ लोग अपने बच्चों को लेकर घर चले गए तो कुछ लोगों को एम्बुलेंस से इलाज के लिए फुनगा चिकित्सालय और अनूपपुर जिला चिकित्सालय ले जाया गया। अफरा तफरी के माहौल को देखते हुए स्कूल की भी छुट्टी कर दी गई। इस मामले में विद्यालय प्रबंधन इस पर कुछ नहीं कह पा रहा है। ये मामला शानिवार का बताया जा रहा है। जिसके बाद लोग इसे अंधविश्वास से जोड़कर देख रहे है।

लोगों ने बताया भूत-प्रेत का साया
डॉक्टर का कहना है की यह मानसिक विकार है कि छात्राएं एक को देखकर ऐसा करने लगती है। लेकिन परिजनों का कहना है कि हम जब अपने बच्चे को झाड़ फूक करवाए तब जाकर आराम मिलता है। ग्रामीणों का यह भी कहना है की इस प्रकार के हालत कई दिनों से हो रहे है। कभी कभार एक-दो छात्रा के साथ ऐसा होता था। लेकिन, आज कई छात्राओं ने अचानक ऐसा करना शुरू कर दिया। इस घटना को लोग अंधविश्वास के तौर पर देख रहे हैं जहां लोगों के विचार साइंस की स्टडी के आगे भारी पड़ रहे हैं। फिलहाल लड़कियों को इलाज के बाद उनके परिजनों को सौंप दिया गया था और पूरे मामले की छानबीन फिलहाल जारी है।

Share This:

Leave a Response

%d bloggers like this: