Trending Nowशहर एवं राज्य

ईडी मामले में मुख्यमंत्री के ट्वीट पर मंत्री रविंद्र चौबे ने क्या कहा?

रायपुर. संकल्प शिविर को लेकर संसदीय कार्य मंत्री रविंद्र चौबे का बयान सामने आया है. उन्होंने कहा कि आज रायपुर ग्रामीण जिला कांग्रेस कमेटी का संकल्प शिविर है। उदयपुर के चिंतन शिविर में लिए गए संकल्पों को कैसे क्रियान्वित करना है। कांग्रेस की मजबूती के लिए किस तरह से काम करना है पदयात्रा कैसे करना है। और भाजपा से कैसे लड़ना है। कांग्रेस की मजबूती के लिए किस तरह से आगे बढ़ सके इस पर चर्चा किया जा रहा है।

कांग्रेस के तमाम कार्यकर्ता इस संकल्प शिविर के माध्यम से कांग्रेस की मजबूती के लिए अपनी बात रखे रहे.

राहुल के रेस्क्यू पर मिली बड़ी सफलता

राहुल के रेस्क्यू पर मिली बड़ी सफलता पर रविंद्र चौबे ने कहा कि राहुल के रेस्क्यू ऑपरेशन को देख यह स्पष्ट हो गया कि इसमें कोई संदेह नहीं कि ईश्वर हमारे साथ है। 104 घंटे का रेस्क्यू ऑपरेशन पूरे हिंदुस्तान में कभी कहीं नहीं छोड़ । वह ऑपरेशन छत्तीसगढ़ में किया गया।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल स्वयं जिला प्रशासन के साथ 2 मिनट मॉनिटरिंग कर रहे थे. मंत्री रविंद्र चौबे ने सेना की टीम जिला प्रशासन की पूरी टीम को दी बधाई।

राहुल से मिलने जाने को लेकर कहा कि मुख्यमंत्री राहुल से मिलने जाएंगे तो स्वाभाविक सी बात है हम सभी मुख्यमंत्री के साथ राहुल से मिलने जाएंगे।

 

ईडी मामले पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के ट्वीट पर मंत्री का बयान

मंत्री ने कहा कि मुख्यमंत्री ने गलत क्या कहा.कल भी ईडी ने राहुल गांधी से प्रश्न किया जिसके बाद राहुल गांधी ने पूछा क्या और प्रश्न बचे हैं? सारी रात बिठाकर प्रश्न कर लीजिए। ताकि दूसरे दिन आने का काम ना रहे। इशारों इशारों में यह साबित हो गया कि आखिरकार प्रश्न कौन बनाता है।

मंत्री रविन्द्र चौबे ने कहा कि मुख्यमंत्री ने अगर ट्वीट किया है तो यह सच्चाई है। देश को मालूम होना चाहिए कि ईडी किसके संपर्क में हैं. और किसके निर्देश पर किस तरीके से काम करता है।

Share This:

Leave a Response

%d bloggers like this: