Trending Nowदेश दुनिया

VIRAT KOHLI : कोहली कोरोना संक्रमित ?, सामने आया नया VIDEO, देखें तो होगा सबकुछ साफ …

Kohli corona infected?, new VIDEO surfaced, everything will be clear if you see…

डेस्क। पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली इन दिनों इंग्लैंड दौरे पर हैं. यहां वह टीम इंडिया और इंग्लैंड के बीच होने वाला सीरीज का पांचवां यानी आखिरी टेस्ट मैच खेलेंगे. कोहली क्रिकेट से कुछ समय का ब्रेक लेकर पत्नी अनुष्का शर्मा और बेटी वामिका के साथ मालदीव में छुट्टियां मनाकर लौटे हैं.

इसी बीच रिपोर्ट्स में कहा गया है कि छुट्टियों के दौरान ही विराट कोहली कोरोना संक्रमित हुए थे. हालांकि वह फिट हो गए हैं और टीम इंडिया से जुड़कर साथ में ही इंग्लैंड भी रवाना हुए हैं. इन्हीं खबरों के बीच कोहली का एक नया वीडियो भी सामने आया है.

इंग्लिश क्लब ने कोहली का वीडियो शेयर किया

इस वीडियो में विराट कोहली नेट्स में बैटिंग प्रैक्टिस करते दिखाई दे रहे हैं. हमेशा अपनी फिटनेस का ध्यान रखने वाले कोहली को वीडियो में देखकर बिल्कुल भी नहीं लग रहा है कि उन्हें किसी भी प्रकार की कोई समस्या है. वह हर मामले में फिट दिखाई दे रहे हैं.

कोहली का यह वीडियो इंग्लिश क्रिकेट क्लब लिसेस्टरशायर ने शेयर किया है. इंग्लिश क्लब ने पोस्ट में लिखा, ‘अपने काम में मग्न एक मास्टर. आप देख सकते हैं विराट कोहली और बीसीसीआई के बाकी स्टार प्लेयर्स को ग्राउंड में प्रैक्टिस करते हुए.’

क्या कहा बीसीसीआई कोषाध्यक्ष धूमल ने?

बता दें कि इंग्लैंड पहुंचने के साथ ही टीम इंडिया के स्टार स्पिन ऑलराउंडर रविचंद्रन अश्विन कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. उन्होंने आइसोलेट कर दिया गया है. इसी बीच जब कोहली के भी संक्रमित होने की खबरें आईं, तो फैन्स को थोड़ा झटका लगा था, लेकिन बीसीसीआई के ट्रेज़रर अरुण धूमल ने कोहली के संक्रमित होने की बातों पर कहा कि यह मेरी जानकारी में नहीं हैं, वह पूरी तरह से फिट हैं और सही हैं.

भारत के इंग्लैंड दौरे का शेड्यूल:

24-27 जून वॉर्म-अप मैच बनाम लिस्सेस्टरशायर
1- 5 जुलाई पांचवां टेस्ट मैच, एजबेस्टन
1 जुलाई टी20 वॉर्म-अप बनाम डर्बीशायर
3 जुलाई टी20 वॉर्म-अप बनाम नॉर्थम्पटनशायर

7 जुलाई पहला टी20, द एजेस बाउल
9 जुलाई दूसरा टी20, एजबेस्टन
10 जुलाई तीसरा टी20, ट्रेंट ब्रिज

12 जुलाई पहला वनडे, द ओवल
14 जुलाई दूसरा वनडे, लॉर्ड्स
17 जुलाई तीसरा वनडे, ओल्ड ट्रैफर्ड

मौजूदा भारतीय टेस्ट स्क्वॉड:

रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, हनुमा विहारी, चेतेश्वर पुजारा, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), केएस भरत (विकेटकीपर), रवींद्र जडेजा, रविचंद्रन अश्विन, शार्दुल ठाकुर, मोहम्मद शमी, जसप्रीत बुमराह, प्रसिद्ध कृष्णा., मोहम्मद सिराज, उमेश यादव.

Share This:

Leave a Response

%d bloggers like this: