Trending Nowशहर एवं राज्य

VIRAL VIDEO : नायब तहसीलदार ने सरेआम एक लड़की को जड़ा थप्पड़, देखें वीडियो ..

VIRAL VIDEO: Naib Tehsildar slapped a girl in public, watch video ..

वाराणसी। वाराणसी में नायब तहसीलदार ने सरेआम एक लड़की को थप्पड़ जड़ दिया। इसका वीडियो भी सामने आया है। इसमें दिख रहा है कि लड़की और नायब तहसीलदार प्राची केसरवानी के बीच कहासुनी हो रही है। आस-पास बड़ी संख्या में लोग खड़े हैं। कुछ लोग वीडियो भी बना रहे। इसी बीच नायब तहसीलदार लड़की को थप्पड़ मार देती हैं। इसके बाद ग्रामीणों ने हंगामा शुरू कर दिया। मामला बिगड़ता देखकर पुलिसकर्मियों ने नायब तहसीलदार को वहां से हटाया। इससे नाराज लड़की के परिजनों ने कपसेठी थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। इसके बाद SDM ने मामले की जांच कराने की बात कही है। हालांकि, नायब तहसीलदार का कहना है कि वायरल वीडियो में अधूरा सच है।

पूरा मामला भीषमपुर थानाक्षेत्र का है। यहां एक विवादित जमीन है, जिस पर कई लोगों के मकान हैं। इसी हिस्से में संजय सिंह की जमीन का भी एक टुकड़ा है। लेकिन, उनके पास कब्जा नहीं है। इस मामले में हाईकोर्ट में याचिका दाखिल की गई। हाईकोर्ट के आदेश पर सेवापुरी की नायब तहसीलदार प्राची केसरवानी कब्जा दिलाने पहुंची थीं। उनके साथ 3 थानों की फोर्स थी। नायब तहसीलदार कब्जा दिलाने पहुंची, तो दूसरे पक्ष ने विरोध शुरू किया। लोगों ने नायब तहसीलदार से पूछा कि किस बिंदु पर कब्जे की कार्रवाई हो रही है। हम लोग को आदेश की कॉपी दिखाइए। जवाब में अफसर ने अंग्रेजी में आदेश की कॉपी होने का हवाला देते हुए कहा कि तुम ग्रामीण अंग्रेजी क्या पढ़ पाओगे?

इसके बाद भीड़ के बीच से अफसर के पास एक 12वीं छात्रा पहुंचती है। और इंग्लिश में बात करते हुए अफसर आदेश की कॉपी मांगती है। इसके बाद पहले तो दोनों के बीच तू-तू, मैं-मैं हुई। इसी बीच, नायब तहसीलदार ने लड़की को थप्पड़ जड़ दिया। इससे ग्रामीण आक्रोशित हो गए। मौके की स्थिति भांपकर पुलिस ने फौरन नायब तहसीलदार को वहां से रवाना कर दिया। जमीन पर कब्जा दिलाए बगैर ही नायब तहसीलदार वहां से चली गईं। ग्रामीणों ने आरोप लगाया कि महिला अधिकारी को संयम बरतना चाहिए था। लेकिन, वो मनमानी करना चाहती थीं। इस मामले में जब हमने नायब तहसीलदार प्राची केसरवानी से बात की तो उन्होंने हाईकोर्ट के आदेश के अनुपालन में कार्रवाई के लिए भीषमपुर गई थीं। वहां एक पक्ष के कुछ लोगों ने मुझे धक्का दिया। हमले का प्रयास किया। इस पर अपने बचाव के लिए मेरा हाथ उठ गया। वायरल वीडियो में अधूरा सच है। युवती के परिजन मेरी गाड़ी पर भी चढ़ गए थे।

Share This: