Trending Nowशहर एवं राज्य

CG BREAKING : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह पर कुमारी शैलजा का तंज

CG BREAKING: Kumari Selja’s taunt on Prime Minister Narendra Modi and Home Minister Amit Shah

रायपुर। छत्तीसगढ़ कांग्रेस प्रभारी कुमारी शैलजा बुधवार सुबह राजधानी रायपुर पहुंची। यहां उन्होंने पत्रकारों से चर्चा की। इस दौरान कुमारी शैलजा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह के छत्तीसगढ़ दौरे को लेकर तंज कसा है। उन्होंने कहा कि, जितना भी दौरा करें, उससे कांग्रेस को कोई असर नहीं पड़ेगा। पिछले 5 साल में हमारी सरकार ने पूरे छत्तीसगढ़ का विकास किया है, हर समुदाय का विकास किया है। हमें अपने काम पर विश्वास है, हमें अपने नेतृत्व पर विश्वास है।

कुमारी शैलजा ने कहा कि प्रधानमंत्री को हर राज्य को अपना राज्य समझना चाहिए, चाहे वहां किसी भी पार्टी की सरकार हो। प्रधानमंत्री कॉपरेटिव फेडरेलिज्म की बात करते थे, उसे कहीं पीछे ढकेल दिया गया है। चुनाव आ रहा है, तो बार-बार प्रधानमंत्री यहां आ रहे हैं। केंद्र सरकार से जो भेदभाव होता रहा है, यहां की जनता समझ गई है।

हमारे आदिवासियों की संस्कृति को नीचा दिखाने का प्रयास ना करें भाजपा –

शैलजा ने विश्व आदिवासी दिवस की बधाई देते हुए कहा कि, छत्तीसगढ़ में सबसे ज्यादा जनसंख्या आदिवासियों की है। वहीं इस अवसर पर होने वाले आयोजन की आलोचन पर उन्होंने कहा कि भाजपा की आदत है, जो भी अच्छा कार्य होता है, उसे हमेशा नीचे दिखाने का काम करते हैं। हमारे आदिवासियों की संस्कृति को नीचा दिखाने का प्रयास भाजपा ना करें तो अच्छा होगा। भाजपा अपने आप को मानसिक रूप से इसमें शामिल करें।

कांग्रेस ने हमेशा आदिवासियों को सम्मान दिया –

वहीं सर्व आदिवासी समाज के आज होने वाले प्रदर्शन पर प्रभारी कुमारी शैलजा ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने हमेशा आदिवासियों को सम्मान दिया है। हर एक जाति को, समुदाय को मान-सम्मान दिया है। आजादी से पहले और बाद में कांग्रेस पार्टी के साथ कंधे से कंधा मिलाकर हमारे आजादी की लड़ाई में भी हिस्सा लिया। मान-सम्मान बढ़ता रहे हम यही चाहेंगे।

 

 

 

 

Share This: