Trending Nowराजनीतिशहर एवं राज्य

VIRAL NEWS : रोने लगे विधायक, कार्यकर्ताओं ने जमकर पीटा, जोरदार हंगामा ..

VIRAL NEWS: MLA started crying, workers thrashed fiercely, loud commotion ..

नई दिल्ली। दिल्ली नगर निगम एमसीडी चुनाव में आम आदमी पार्टी (AAP) जिस भ्रष्टाचार को हथियार बनाकर मैदान में उतरी थी अब उसी भ्रष्टाचार के आरोप में उसके विधायक फंसते जा रहे हैं। पार्टी के विधायकों पर एमसीडी चुनाव में टिकट के बदले रिश्वत लेने के आरोप लग रहे हैं। दिल्ली की मटियाला से विधायक गुलाब सिंह यादव पर आप कार्यकर्ताओं ने पैसा लेकर टिकट बेचने का आरोप लगाया। पहले हंगामा हुआ, उसके बाद देखते ही देखते AAP कार्यकर्ता भड़क गए और गुलाब सिंह की पिटाई कर दी। पहले कार्यकर्ताओं ने गुलाब सिंह को कार्यालय में मारा इसके बाद पीटते हुए कार्यालय से बाहर लेकर आए। इस दौरान गुलाब सिंह किसी तरह से कार्यकर्ताओं के चंगुल से भागने में कामयाब रहे और जैसे तैसे अपनी जान बचाई।

जानिए पूरा घटनाक्रम –

बता दें कि विधायक गुलाब सिंह यादव रात करीब 8 बजे श्याम विहार में अपने कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर रहे थे। वायरल हो रहे वीडियो में दिख रहा है कि बैठक के दौरान अचानक हंगामा शुरू हो जाता है। AAP के आक्रोशित कार्यकर्ता विधायक के साथ मारपीट शुरू कर देते हैं। उनका कॉलर पकड़कर धक्का-मुक्की भी करते हैं। जैसे ही विधायक बाहर निकलने की कोशिश करते हैं, तो कार्यकर्ता उनका पीछा करते हुए उन्हें मुक्के मारते हैं। आखिर में खुद को बचाने के लिए विधायक को मौके से भागना पड़ता है।

आम आदमी पार्टी की ओर से इस घटना पर फिलहाल कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने अभी तक इस मुद्दे पर कोई टिप्पणी नहीं की है। पुलिस उपायुक्त (द्वारका) एम हर्षवर्धन ने बताया कि टिकट वितरण के मुद्दे पर कहासुनी हुई जिसके बाद कुछ पार्टी कार्यकर्ताओं ने गुलाब सिंह के साथ धक्कामुक्की की। उन्होंने कहा, ”उनका मेडिकल टेस्ट किया गया है लेकिन कोई अंदरूनी चोट नहीं मिली। बयान के आधार पर कानूनी कार्रवाई की जा रही है।’’

घटना के बाद गुलाब सिंह यादव ने किया ट्वीट

बीजेपी और कांग्रेस ने इस घटना को लेकर आप पर निशाना साधा। गुलाब सिंह यादव ने टिकट बेचने के आरोपों से इनकार किया है। उन्होंने आरोपों को खारिज करते हुए ट्वीट किया, ‘बीजेपी बौखला गई है। वह टिकट बेचने के बेबुनियाद आरोप लगा रही है। मैं अभी छावला थाने में हूं। मैंने बीजेपी के नगरसेवक और इस वार्ड से बीजेपी के उम्मीदवार को हमलावरों को बचाने के लिए थाने में मौजूद देखा है। इससे बड़ा सबूत और क्या हो सकता है। मीडिया यहां मौजूद है, वो बीजेपी से जरूर पूछें।’

‘MCD चुनाव में टिकट के बदले मांगे गए 80 लाख रुपये’

बता दें कि दिल्ली में एमसीडी चुनाव से पहले राजनीति बेहद गर्म है। कल ही बीजेपी ने AAP के कई नेताओं के नाम लेकर बेहद गंभीर आरोप लगाते हुए एक और नया स्टिंग वीडियो जारी किया था। आप के कई नेताओं पर आरोप लगाते हुए संबित पात्रा ने कहा कि बिंदु श्रीराम से टिकट के बदले 80 लाख रुपये मांगे गए हैं। वार्ड नंबर-54 सीट के बदले ये पैसे मांगे गए हैं। पात्रा ने कहा कि इस पूरे स्टिंग ऑपरेशन के चार किरदार हैं। स्टिंग ऑपरेशन में 110 सीटों की बुकिंग होने की बात है।

Share This:
%d bloggers like this: