Trending Nowशहर एवं राज्य

Video: जरूरत पड़ी तो छत्तीसगढ़ में भी चलेगा बुलडोजर, छत्तीसगढ़ के राजस्व मंत्री ने दिया बेबाक बयान।

बिलासपुर। कहने को पड़ोसी राज्य मध्य प्रदेश, राजस्थान और यूपी में बुलडोजर की राजनीति काफी गरमा गई है, लेकिन अब इसका असर छत्तीसगढ़ में भी देखने को मिल सकता है! छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के कैबिनेट में राजस्व विभाग की जिम्मेदारी संभाल रहे मंत्री जयसिंह अग्रवाल ने इस विषय को लेकर बेबाक बयान दिया है, और साफ कर दिया कि अगर जरूरत पड़ी तो छत्तीसगढ़ में भी बुलडोजर जरूर चलेंगे।

यूं तो छत्तीसगढ़ एक शांत प्रदेश के रूप में देखा जाता है लेकिन यह भीतर ही भीतर इतना शांत नहीं रह गया है, क्योंकि अब छत्तीसगढ़ के मंत्री भी देश के अन्य राज्यों की तरह ही बेबाक बयान और कठोर कदम उठाने से परहेज नहीं करने की मंशा बना चुके हैं। जिस तरह से इन दिनों मध्य प्रदेश, राजस्थान और यूपी में बुलडोजर की राजनीति गरमाई हुई है ठीक वैसे ही छत्तीसगढ़ में भी बुलडोजर चलाए जाने की मंशा व्यक्त करते हुए, बुधवार को राजस्व विभाग की जिम्मेदारी संभाल रहे मंत्री जयसिंह अग्रवाल ने अपने प्रभारी जिले बिलासपुर के प्रवास के दौरान ये बयान दिए हैं। इनकी मानें तो समय-समय पर राजस्व विभाग ठोस कार्यवाही करता है और अगर जरूरत पड़ी तो बुलडोजर भी चलाए जाएंगे मंत्री के ऐसे बयान उस वक्त बुलडोजर की राजनीति को और बढ़ा सकती है जब शांत दिखने वाले छत्तीसगढ़ जैसे राज्य में इस तरह के विषयों को लेकर खूब चर्चा हो रही है।

राजनीतिक गलियारों में राजनेता के ऐसे बयानों को लेकर भी चर्चा शुरू हो गई है। आखिरकार बुलडोजर की राजनीति छत्तीसगढ़ में घुस चुकी है और अब वह समय दूर नहीं जब देश के अन्य राज्यों की तरह यहां भी लोग बुलडोजर की राजनीति के शिकार हो जाएंगे।

Share This:

Leave a Response

%d bloggers like this: