Trending Nowमनोरंजनशहर एवं राज्य

URFI JAVED : उर्फी ने कही दिल की बात, आया इस एक्टर पर दिल, क्या होगा सुपरस्टार का रिएक्शन ?

Urfi spoke about the heart, came to this actor’s heart, what would be the reaction of the superstar?

डेस्क। हम सबको लाइफ में किसी ना किसी पर क्रश जरूर होता है. सही बोला ना? सोशल मीडिया सेंसशन उर्फी जावेद को भी किसी पर क्रश है. जानने की इच्छा तो बहुत हो रही होगी कि आखिर कौन है वो? ज्यादा हैरान होने वाली बात नहीं है कि क्योंकि उर्फी का दिल एक ऐसे सेलिब्रेटी पर आया है, जिसकी सिर्फ वही नहीं, बल्कि पूरी दुनिया दीवानी है. बता देते हैं कि वो स्पेशल इंसान कौन है.

किसकी दीवानी हैं उर्फी –

अपने अतरंगी कपड़ों की वजह से उर्फी जावेद हमेशा ही लाइमलाइट में रहती हैं. इसके अलावा वो कभी-कभी जो अजीबोगरीब बयान देती हैं वो अलग. इस बार उर्फी को कुछ नहीं मिला, तो उन्होंने अपने क्रश के बारे में ही बता डाला. हां, जी तो उर्फी का क्रश कोई और नहीं, बल्कि बॉलीवुड बादशाह शाहरुख खान हैं. उर्फी ने इंस्टा स्टोरी पर किंग खान की फोटो शेयर करते हुए इस बात का खुलासा किया है.

उर्फी जावेद की इंस्टा स्टोरी –

इंस्टा स्टोरी में उर्फी जावेद लिखती हैं कि आर्यन खान मेरी उम्र के हैं, लेकिन मुझे उनके फादर पर क्रश है. उर्फी को तो जो कहना था कह दिया, लेकिन उनकी इस पोस्ट पर शाहरुख खान या आर्यन की नजर पड़ी है या नहीं वो पता नहीं. पर हां इतना जरूर पता है कि उर्फी की ये पोस्ट किसी के लिये भी शॉकिंग नहीं है, क्योंकि उनसे किसी भी चीज की उम्मीद करना कम ही लगता है.

बेझिझक कहती हैं दिल की बात –

उर्फी जावेद की सबसे बड़ी खासियत ये है कि वो जो भी कहती हैं कि खुलकर कहती हैं. कितने ही मौके ऐसे आये हैं जब उर्फी ने अपनी हाजिर जवाबी से हर किसी का मुंह बंद कर दिया है. सबसे बड़ी बात ये है कि वो पब्लिक प्लेस पर हों या सोशल मीडिया पर गलत बात पर फौरन एक्शन लेती हैं. अब लोग उनके बारे में कुछ भी सोचें, लेकिन उर्फी बिंदास होकर अपनी जिंदगी जीना जानती हैं. बाकी उम्मीद है कि किंग खान तक उर्फी के दिल की बात जरूर पहुंच जायेगी.

Share This:

Leave a Response

%d bloggers like this: