Trending Nowशहर एवं राज्य

प्रदेश सरकार का भेंट मुलाकात कार्यक्रम पूरी तरह सुनियोजित : कौशिक

रायपुर। पूर्व नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक प्रदेश की कांग्रेस सरकार द्वारा आयोजित भेंट मुलाकात कार्यक्रम को पूरी तरह कांग्रेस की एक संयोजित कार्यक्रम बताया है। भेंट मुलाकात कार्यक्रम में केवल और केवल पूर्व में स्क्रिप्ट लिखी बातों को पूछने का अधिकार है अगर कोई व्यक्ति या आम नागरिक प्रदेश की कांग्रेस सरकार से कोई सवाल पूछती है तो प्रदेश के मुखिया तिलमिला जाते हैं और पूछने वाले व्यक्ति को राजनीतिक बातें पूछने या फिर उस व्यक्ति को भाजपा का कार्यकर्ता होने का आरोप लगाकर  उनके सवालों का जवाब देने से बचते हैं। उन्होंने कहा कि भेंट मुलाकात कार्यक्रम करके प्रदेश की कांग्रेस सरकार वाहवाही तो लूट रही है लेकिन प्रदेश की जनता द्वारा पूछे गए सवालों का जवाब नहीं दे पा रहे है।

धरमलाल कौशिक ने कहा कि भाजपा के समय में भी पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह विकास यात्रा निकालते थे और लोगों को संतोषजनक जवाब भी देते थे उन्होंने कभी इस तरह के शब्दों का उपयोग नहीं किया था। उन्होंने कहा कि प्रदेश की कांग्रेस सरकार केवल भ्रष्टाचारियों को संरक्षण देने का काम कर रही है प्रदेश में माफियाओं को माफिया गिरी करने के लिए संरक्षण दे रहे हैं, अपराधियों को अपराध करके उन्हें बचने के लिए संरक्षण दे रही है, लेकिन प्रदेश के आम जनता को कोई संरक्षण नहीं दे रही है।

उन्होंने कहा कि प्रदेश के किसान लगातार बिजली की कटौती से, लो वोल्टेज से, ट्रांसफॉर्मर की खराबी से,  बिजली की समस्या से जूझ रहे हैं जिसके कारण उन्हें समय पर सिंचाई हेतु बिजली की समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है तथा पानी की कमी की वजह से प्रदेश के किसानों का फसल खराब हो गए हैं उनका भी मुआवजा प्रदेश की कांग्रेस सरकार तत्काल घोषित कर उन्हें मुआवजा प्रदान करें।

Share This:

Leave a Response

%d bloggers like this: