Trending Nowशहर एवं राज्य

रायपुर के महापौर ने की यह बड़ी अपील, राजधानी ही नहीं, पूरे प्रदेश की जनता के लिए है जरुरी

रायपुर। आज से शारदीय नवरात्र प्रारंभ हो गया है। पर्व के प्रथम दिवस से ही राजधानी के मंदिरों में श्रद्धालुओं की भीड़ जुटने का सिलसिला प्रारंभ हो जाएगा, इससे इंकार नहीं किया जा सकता। बीते दो सालों से कोरोना संक्रमण काल की वजह से माता और भक्तों के बीच दूरियां बढ़ गईं थी, लेकिन इस बार हालात नियंत्रित हैं, जिसे देखते हुए प्रशासन ने मंदिरों में भक्तों को जाने की अनुमति दे दी है।

महापौर ने क्या कहा —

रायपुर महापौर एजाज ढ़ेबर ने आज राज राजेश्वरी मां महामाया के अति प्राचीन मंदिर पहुंचकर माता का दर्शन किया और उनसे आशीर्वाद लिया। महापौर ढ़ेबर ने शारदीय नवरात्रि पर्व पर राजधानी सहित प्रदेशभर के लोगों को शुभकामनाएं प्रेषित की है। ढ़ेबर ने राजधानी सहित प्रत्येक श्रद्धालुओं से अपील की है कि यह वक्त सामान्य नहीं है। अब भी सतर्कता की आवश्यकता है, लिहाजा माता के दर्शन जरुर करें, लेकिन भीड़ होने से बचाएं।

सुरक्षित रहें, सुरक्षित रखें —

महापौर ढ़ेबर ने कहा कि दो सालों के लंबे अंतरात के बाद कहीं जाकर परिस्थितियां सामान्य होने जा रही हैं। लगातार त्यौहारों का समय है। ऐसे में जरुरी है कि हर कोई अपने आप को सुरक्षित रखें। ढ़ेबर ने कहा कि जब आप सुरक्षित होंगे, तभी दूसरों को सुरक्षित रख पाएंगे और उन्हें कोरोना संक्रमण से बचाने में मदद कर पाएंगे।

Share This:

Leave a Response

%d bloggers like this: