Trending Nowक्राइम

रात के अंधेरे में प्रेमिका से मिलने पहुंचा प्रेमी पकड़ाया, ग्रामीणों ने रात भर जानवरों के साथ खूंटे से बांधकर रखा और….

संभल: रात के अंधेरे में प्रेमिका से मिलने उसके घर जाना एक प्रेमी को महंगा पड़ गया। ग्रामीणों ने प्रेमिका से मिलने पहुंचे युवक को रात भर जानवरों के साथ खूंटे से बांधकर रखा और सुबह होते ही उसे पेड़ से बांध दिया। इस घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को ग्रामीणों के चंगुल से छुड़ाया। इस घटना के फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। यह पूरा मामला उत्तर प्रदेश के संभल का है।

दरअसल, नखासा थाना क्षेत्र के गांव में अमरोहा जिले के आदमपुर थाना इलाके का रहने वाला प्रेमी रात के वक्त अपनी प्रेमिका से मिलने पहुंचा था, जहां ग्रामीणों ने युवक को देखा तो शोर मचा दिया और युवक को पकड़कर रात भर जानवरों के साथ खूंटे से बांध दिया। इतना ही नहीं, उसे गांव वालों ने पीटा भी। हालांकि, सुबह होने पर ग्रामीणों ने युवक को पेड़ से बांध दिया।

फिलहाल, पुलिस ने गांव की युवती के साथ छेड़छाड़ के आरोप में आरोपी कुलदीप के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। वहीं, आरोपी की तहरीर के आधार पर ग्रामीणों पर मारपीट करने की रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।

वायरल फोटो से हुआ खुलासा
पूरे मामले का खुलासा भी तब हुआ, जब रस्सी में जकड़े युवक के फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुए, इसके बाद पुलिस हरकत में आई और युवक को ग्रामीणों के चुंगल से मुक्त कराया। एसपी चक्रेश मिश्रा ने कहा कि लड़की सैनी समाज की है और लड़का दलित है। लड़की पक्ष की ओर से रेप और लड़के की तरफ से मार-पीट की रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।

Share This:

Leave a Response

%d bloggers like this: