Trending Nowक्राइम

शादीशुदा महिला की संदिग्ध मौत, मायके वालों ने लगाया संगीन आरोप, पुलिस जांच में जुटी

रायगढ़: शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र से शादीशुदा महिला की संदिग्ध मौत की ख़बर सामने आ रही है। जहां बैकुंठपुर में अपने पति के साथ किराये के मकान में रहने वाली 24 वर्षीय महिला की मौत हो गई। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

मिली जानकारी के अनुसार पुष्पा सोनी (24 वर्ष) अपने पति रवि सोनी के साथ कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत बैकुंठपुर में किराए के मकान में रहती थी। 2 साल पहले दोनों ने घर से भागकर शादी की थी, उनका 3 महीने की एक बच्ची भी है। रवि सोनी के अनुसार वो खाना खाकर रोज की तरह गुरुवार शाम को वो सोये हुए थे। इसी दौरान सुबह 4:30 के आसपास पुष्पा सोनी की हार्ट अटैक के कारण मौत हो गई। जिसके बाद रवि सोनी अपनी पत्नी को अस्पताल लेकर पहुंचा, जहां डॉक्टरों ने पुष्पा को मृत घोषित कर दिया।

जिसके बाद घटना की जानकारी पुष्पा सोनी के मायके वालों को दी गई। सूचना मिलते ही पुष्पा के मायके वाले मौके पर पहुंच गए। पुष्पा सोनी के मायके वालों का कहना है कि पुष्पा की हत्या हुई है। पूरे मामले में पुष्पा के परिजनों ने पुलिस जांच की मांग की जिसके बाद घटना की जानकारी पुलिस को दी गई हैं। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है मृतिका का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चल सकेगा।

Share This:

Leave a Response

%d bloggers like this: