Trending Nowशहर एवं राज्य

SUICIDE NEWS : 3 सगी बहनों ने लगाई फांसी, सोनू, सावित्री और ललिता ने इस वजह से दी जान …

SUICIDE NEWS: 3 real sisters hanged, Sonu, Savitri and Lalita gave their lives because of this…

खंडवा। मध्य प्रदेश के खंडवा के जावर थाना क्षेत्र के कोटाघाट गांव में तीन सगी बहनों ने फांसी के फंदे पर लटक कर अपनी जान दे दी. तीनों बहनों के नाम सोनू, सावित्री और ललिता बताए जा रहे हैं. घटना को लेकर जावर थाना प्रभारी शिव राम जाट ने बताया कि डायल 100 को मंगलवार रात सूचना मिली थी कि कोटाघाट गांव में एक ही परिवार की सगी बहनों ने पेड़ से फांंसी लगाकर जान दे दी है. सूचना मिलते ही जावर थाना की पुलिस के साथ-साथ पिपलोद पुलिस भी मौके पर पहुंची. तब तक परिवार के लोगों ने तीनों बहनों के शव को पेड़ से उतार लिया था. इसके बाद पुलिस ने इस घटना को लेकर अपनी जांच शुरू की.

परिवार के लोगों ने बताया कि तीनों बहनों ने घर के पीछे के हिस्से में नीम के पेड़ से लटककर जान दे दी. आखिर किन कारणों से उन्होंने आत्महत्या जैसी बड़ी घटना वाला कदम उठाया है, इसकी जानकारी फिलहाल किसी के पास नहीं है. परिवारवालों ने बताया कि न तो कोई उन्हें डांट फटकार लगाई गई थी और न ही परिवार में कोई आर्थिक संकट था.

पुलिस कर रही मामले की जांच –

परिवार के लोगों ने बताया कि आठ भाई-बहनों का पूरा परिवार है. दो बहनों की शादी हो चुकी थी. तीन मृतक बहनों में सोनू सबसे बड़ी थी जो मोटरसाइकिल भी चलाया करती थी. मंगलवार को तीनों बहनें मोटरसाइकिल में बैठकर बाजार गई थीं और नई रस्सी भी खरीद कर लाई थीं. परिवारवालों ने जब इसका कारण पूछा तो उन्होंने कारण बताने से इनकार कर दिया था. मंगलवार रात को खाना खाने के बाद सभी बहनें सोने के लिए चली गईं.

जब रात को मां ने तीनों बहनों को बेड पर नहीं देखा तो ढूंढने के लिए निकलींं. घर के पिछवाड़े नीम के पेड़ पर ही तीनों बहनों के शव पेड़ से लटके हुए मिले. इसके बाद परिवारवालों ने शोर मचाना शुरू किया. मौके पर गांववाले इकट्ठे हुए और पुलिस को सूचना दी गई. घटना के बाद पूरे गांव में मातम पसरा हुआ है. तीनों बहनों के शव का पोस्टमार्टम किया गया और परिजनों को अंतिम संस्कार के लिए शव सौंप दिया गया. फिलहाल मामले की जावर पुलिस जांच कर रही है.

Share This:

Leave a Response

%d bloggers like this: