Trending Nowमनोरंजनशहर एवं राज्य

SHEHZADA TRAILER OUT : ‘शहजादा’ बनकर आएं कार्तिक आर्यन, फुल एक्शन पैक्ड दिखा ट्रैलर, देखें आप भी ..

SHEHZADA TRAILER OUT: Karthik Aryan came as ‘Shehzada’, full action packed trailer, see you too ..

कार्तिक आर्यन की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘शहजादा’ का ट्रेलर आज मुबंई में लॉन्च कर दिया गया है. एक बार फिर कार्तिक और कृति सेनन की जोड़ी सिल्वर स्क्रीन पर धमाल मचाने के लिए तैयार है. ट्रेलर को आम जनता के बीच पहुंचकर लॉन्च किया. ट्रेलर काफी दमदार लग रहा है. कार्तिक और कृति सेनन स्टारर फिल्म का डायरेक्शन रोहित धवन ने किया है. ‘शहजादा’ अल्लू अर्जुन की ‘अला वैकुंठपुरमूलू’ की ऑफिशियल हिंदी रीमेक है.

वहीं लॉन्च इवेंट में कार्तिक और कृति काफी स्टाइलिश लुक में पहुंचे थे. कार्तिक ऑल ब्लैक लुक में नजर आए जबकि कृति ने रेड ड्रेस कैरी की थी जिसमें वे काफी खूबसूरत लग रही थी. वहीं ट्रेलर इवेंट के दौरान कार्तिक स्कूटी पर ही अपना स्वैग दिखाते हुए नजर आए.

फुल एक्शन पैक्ड है शहजादा का ट्रेलर –

कार्तिक और कृति सेनन की फिल्म ‘शहजादा’ का ट्रेलर फुल एक्शन पैक्ड है. ट्रेलर की शुरुआत में एक्शन के साथ कार्तिक की आवाज में डायलॉग सुनाई देता है कि, “फैमिली पर आए तो डिसकशन नहीं करते हैं एक्शन करते हैं.” इसके बाद कार्तिक आर्यन के पिता के रोल में परेश रावल नजर आते हैं जो कहते है कि इसे बाउंसर बनना है कि लॉयर और कार्तिक कहते है कि दोनों. वहीं ट्रेलर में कार्तिक कृति सेनन को भी पटाते नजर आते हैं. दोनो की एक दूसरे के साथ कैमेस्ट्री जबरदस्त लग रही है. ओवर ऑल ट्रेलर देखकर ये समझ आ गया है कि फिल्म फुल ऑफ एक्शन, कॉमेडी, रोमांस से भरपूर है. यानी ऑडियंस को शहजादा से जबरदस्त एंटरटेनमेंट की डोज मिलने वाली हैं.

ट्रेलर रिलीज से पहले कार्तिक ने भगवान के आगे की प्रार्थना –

ट्रेलर रिलीज से पहले कार्तिक ने इंस्टा पर एक तस्वीर भी शेयर की थी. तस्वीर में वे भगवान के आएग हाथ फिल्म और ट्रेलर की सफलता के लिए हाथ जोड़कर प्रार्थना करते नजर आ रहे हैं.

‘शहजादा’ के ट्रेलर के लिए मेकर्स ने की खास तैयारी –

बता दे कि ‘शहजादा’ के मेकर्स ने फिल्म के ट्रेलर लॉन्च को ग्रैंड बनाने के लिए खास तैयारी की है. ‘शहजादा’ के ट्रेलर रिलीज के मौके पर तीन दिन का इवेंट रखा गया गै. जिसकी शुरुआत 12 जनवरी को मुंबई में ट्रेलर लॉन्च के साथ हो गई है. इसके बाद 13 जनवरी को ‘शहजादा’ की स्टार कास्ट कार्तिक आर्यन और कृति सेनन जालंधर में लोहड़ी मनाने के साथ फिल्म का ट्रेलर रिलीज करेंगे. लास्ट में 14 जनवरी को मकर संक्राति के मौके पर कच्छ में ‘शहजादा’ का ट्रेलर रिलीज किया जाएगा. बता दें कि फिल्म ‘शहजादा’ 10 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

 

 

 

 

 

 

 

Share This:
%d bloggers like this: