Trending Nowमनोरंजनशहर एवं राज्य

RAKHI SAWANT WEDDING : 7 महीने पहले राखी सावंत ने किया था ‘निकाह’, लेकिन पति का इनकार, फिर मिला धोखा

RAKHI SAWANT WEDDING: Rakhi Sawant did ‘nikah’ 7 months ago, but husband refused, then got cheated

एंटरटेनमेंट क्वीन कही जाने वाली राखी सावंत एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं. एक्ट्रेस ने बॉयफ्रेंड आदिल संग शादी जो रचा ली है. 11 जनवरी को राखी सावंत ने खुलासा किया कि आदिल और उन्होंने 7 महीने पहले शादी कर ली थी. इसका एक वीडियो भी राखी ने अपने सोशल मीडिया टाइमलाइन पर पोस्ट किया. लेकिन इसमें ट्विस्ट यह था कि राखी ने इस बात का खुलासा इसलिए किया क्योंकि उन्हें शक है कि आदिल का मराठी बिग बॉस कंटेस्टेंट के साथ अफेयर चल रहा है.

इसके साथ ही राखी ने कहा कि आदिल ने ही उन्हें शादी के बारे में बताने के लिए मना किया था, लेकिन अब चीजें बदल गई हैं. लाइफ में कुछ ठीक नहीं चल रहा है. हालांकि, जब आदिल से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने शादी की बात से इनकार कर दिया.

राखी ने शेयर किया वीडियो –

अब राखी ने एक और वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है. उसमें वह आदिल के साथ काफी खुश नजर आ रही हैं. इसके साथ ही जो राखी ने वीडियो कैप्शन लिखा है, वह चौंका देने वाला है. राखी ने लिखा, “मैं अपनी शादी से बहुत खुश हूं. मैं अपने आदिल को बहुत प्यार करती हूं.” राखी सावंत एक दिन पहले तक तो मीडिया में रो-रोकर बता रही थीं कि उनकी लाइफ में कुछ ठीक नहीं चल रहा है. और यहां 24 घंटे भी नहीं बीते हैं, राखी अपना स्टेटमेंट बदलती नजर आ रही हैं.

7 महीने पहले राखी सावंत ने किया था ‘निकाह’, लेकिन पति का इनकार, फिर मिला धोखा

फैन्स राखी सावंत के इस दोगलेपन से थोड़े नाराज नजर आ रहे हैं. एक यूजर ने राखी के वीडियो पर कॉमेंट कर लिखा है कि यह मैडम, अपने एक इमोशन पर नहीं टिकती है. कभी कहती है शादी हुई है और आदिल का अफेयर चल रहा है. फिर कहती है कि मैं आदिल के साथ बहुत खुश हूं. अचानक से इसको हो क्या जाता है. एक और यूजर ने पूछा कि राखी, अभी तक तो आपकी मम्मी बीमार थीं. उन्हें ब्रेन ट्यूमर हुआ था. आप रो रही थीं. अचानक आदिल संग शादी की बात आप कह रही हो और खुश हो रही हो. आपका समझ नहीं आता.

राखी सावंत और आदिल खान दुर्रानी पिछले कुछ समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे, ऐसा हम नहीं, बल्कि राखी का खुद का कहना था. अचानक से जब राखी ने आदिल संग अपनी शादी की बात फैन्स को बताई तो उन्हें झटका लगा. हालांकि, कई लोग राखी की शादी से खुश भी हैं. उन्हें मुबारकबाद दे रहे हैं, लेकिन ज्यादातर लोगों का यही कहना है कि पहली वाली शादी की तरह इसकी शादी कब रातोंरात टूट जाए कोई भरोसा नहीं है. राखी सावंत इस समय अपनी बीमार मम्मी की देखरेख में व्यस्त हैं. साथ ही शादी को लेकर वह जल्द ही और चीजें बताएंगी, इसका हम सभी को वेट है.

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Share This:
%d bloggers like this: