Trending Nowशहर एवं राज्य

कांग्रेस के सवालों पर बीजेपी का जवाब आत्मनिर्भर भारत

रायपुर। मोदी सरकार के 9 साल पूरे होने पर छत्तीसगढ़ में सियासी पारा चढ़ता जा रहा है। कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी ने कहा था कि, 9 सालों में सिर्फ जुमलेबाजी की गई है। 23 करोड़ लोग 9 सालों में गरीबी रेखा के नीचे आ गए, सिलेंडर और पेट्रोल की कीमत लगातार बढ़ रही है, नोटबंदी से लोग परेशान है, रोजगार नहीं मिलने पर युवा परेशान है। मोदी सरकार के 9 साल पर कांग्रेस के 9 सवालों के जवाब में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने पूछा 27 सवाल और दिया जवाब कि आगे बढ़ रहा है आत्मनिर्भर भारत।

इस सब सवालों का जबाव देने के लिए भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की और कहा कि, आत्मनिर्भरता के साथ देश आगे बढ़ रहा है। देश ही नहीं दुनिया में भारत को जाना जा रहा है।

छत्तीसगढ़ में 2000 करोड़ का शराब घोटला क्यों हुआ, किसान आत्महत्या करने को मजबूर क्यों है, पेट्रोलियम पदार्थों में वैट कम कर दिया गया, लेकिन राज्य सरकार ने लोगों को राहत नहीं दी, स्वास्थ्य सुविधाओं का अभाव प्रदेश में देखने को मिला, इतना कुछ होने के बाद क्या भूपेश बघेल जी पर मुकदमा नही चलना चाहिए? बता दें, 9 सवाल के जवाब में भाजपा ने कांग्रेस पर 27 सवाल दाग दिए।

Share This: