Trending Nowशहर एवं राज्य

SANJAY RAUT AUDIO CLIP : संजय राउत ने की महिला से गाली गलौज, ऑडियो वायरल …

SANJAY RAUT AUDIO CLIP: Sanjay Raut abuses woman, audio goes viral…

मुंबई। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही शिवसेना सांसद संजय राउत की कथित ऑडियो क्लिप के मामले को राज्य सरकार ने गंभीरता से लिया है. सूत्रों के हवाले से खबर है कि महाराष्ट्र सरकार ने पुलिस विभाग को इस क्लिप को लेकर जांच करने के आदेश दिए हैं. इस मामले में संबंधित पीड़ित महिला ने पुलिस थाने में भी शिकायत दर्ज कराई है. पात्रा चॉल मामले में और इस क्लिप को लेकर पीड़ित महिला ने ईडी (ED) में भी शिकायत दर्ज कराई है.

कथित क्लिप में साफ तौर पर सुनाई पड़ता है कि जमीन नाम पर करने के संबंध में संजय राउत संबंधित महिला को धमका रहे हैं और साथ ही गाली गलौज करते सुनाई दे रहे हैं. ऑडियो क्लिप को लेकर महिला ने आरोप लगाया कि शिवसेना सांसद संजय राउत ने उन्हें जमीन को लेकर धमकी दी और गालियां दी हैं. इस कथित ऑडियो क्लिप में सुना जा सकता है कि कैसे महिला के खिलाफ अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया गया.

क्या कहा गया ऑडियो क्लिप में? –

इस कथित ऑडियो क्लिप में अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए महिला से कहा गया कि, “इस कॉल को रिकॉर्ड कर और पुलिस को भेज, जो चाहे कर, रुक और अब देख तू. संपत्ति को सुजीत या मेरे नाम पर ट्रांसफर कर दे.” महिला कहती है कि, “मैं तुमसे बात नहीं करना चाहती.” जिसके बाद सामने वाला व्यक्ति कहता है कि, “तू रुक थोड़े दिन, तेरी औकात क्या है? मुझे जमीन के कागज ट्रांसफर कर.” इस दौरान कई बार गालियां दी गईं.

महिला को धमकी भरा पत्र भी मिला –

पिछले हफ्ते महिला को एक धमकी भरा पत्र भी मिला था जिसमें कथित तौर पर लिखा गया था कि अगर वह ईडी (ED) के सामने कुछ भी बताती है तो उसके साथ बलात्कार किया जाएगा, जिसके बाद उन्होंने वकोला पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी. पीड़िता ने संबंधित अधिकारियों को सबूत के तौर पर धमकी भरा पत्र और ऑडियो क्लिप सौंप दी है. बता दें कि, संजय राउत को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने 1,034 करोड़ के पात्रा चॉल भूमि घोटाला मामले में 27 जुलाई को तलब किया था. हालांकि, वे केंद्रीय जांच एजेंसी के सामने पेश नहीं हुए. पात्रा चॉल जमीन घोटाला मामले में पीड़ित महिला अहम गवाह है.

Share This:

Leave a Response

%d bloggers like this: