Trending Nowशहर एवं राज्य

ENTERTAINMENT : रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की अनटाइटल फिल्म के सेट पर बड़ा हादसा, युवक की मौत

ENTERTAINMENT: A major accident on the sets of Ranbir Kapoor and Shraddha Kapoor’s untitled film, youth dies

एंटरटेनमेंट डेस्क। रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की अनटाइटल फिल्म के सेट पर बीती शाम भयानक आग लग गई थी। पूरा सेट जलकर खाक हो गया। वहीं, एक बुरी खबर भी सामने आ रही है कि इस हादसे में एक 32 साल के युवक की मौत हो गई है। हादसे में जख्मी शख्स को जब अस्पताल ले जाया गया तो डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। सामने आ रही खबरों की मानें तो फिलहाल कुछ समय के लिए शूटिंग टाल दी गई है। आपको बता दें कि इस फिल्म के डायरेक्टर लव रंजन है। कहा जा रहा है कि एक डांस नंबर शूट करने के लिए सेट तैयार किया गया था, जिसमें आग गई। यह आग शुक्रवार शाम 4.30 बजे अंधेरी वेस्ट के चित्रकूट स्टूडियो में लगी थी।

रात में पाया गया आग पर काबू –

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शाम को लगी आग पर रात करीब 10.30 बजे काबू पाय गया। स्टूडियो में लगी आग के वीडियोज भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए। वीडियोज में देखा जा सकता है कि चारों तरफ सिर्फ धुआं ही धुआं नजर आ रहा है। कहा जा रहा है कि लव रंजन की फिल्म के इस सेट पर एक गाने को फिल्माया जाना था, जिसमें करीब 400 डांसर्स हिस्सा लेने वाले थे। बताया जा रहा हैं कि इस गाने के कुछ हिस्से को श्रद्धा कपूर के साथ पहले ही शूट कर लिया गया था। यह एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है, जिसके कुछ हिस्से की शूटिंग बीते दिनों दिल्ली में भी हुई थी। दिल्ली में शूट हुई सीन्स की फोटोज भी सोशल मीडिया पर लीक हुई थी। फिल्म में रणबीर-श्रद्धा के अलावा बोनी कपूर और डिंपल कपाड़िया भी अहम किरदार निभाने नजर आएंगे। फिल्म 8 मार्च 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

फ्लॉप हुई शमशेरा –

आपको बता दें कि 22 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई फिल्म रणबीर कपूर की फिल्म शमशेरा फ्लॉप साबित हुई। करीब 4 साल बाद उन्होंने इसी फिल्म से कमबैक किया था, लेकिन उन्हें सफलता नहीं मिल पाई। वे आखिरी बार 2018 में आई ब्लॉकबस्टर फिल्म संजू में नजर आए थे। बात उनके वर्कफ्रंट की करें तो वो ब्रह्मास्त्र में नजर आने वाले है। इस फिल्म में वे पहली बार पत्नी आलिया भट्ट के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। फिल्म इसी साल सितंबर में रिलीज होगी। इसके अलावा वे रश्मिका मंदाना के साथ फिल्म एनिमल में भी नजर आएंगे।

Share This:

Leave a Response

%d bloggers like this: