Trending Nowदेश दुनिया

दिल्ली की कोर्ट से लालू प्रसाद यादव के लिए राहत भरी खबर…इलाज के लिए मिली विदेश जाने की अनुमति

दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव  को इलाज के लिए विदेश जाने की अनुमति दे दी है। वह काफी समय से किडनी संबंधी बीमारी से पीड़ित हैं।

नई दिल्ली,।  दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट से बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राष्ट्रीय जनता दल के मुखिया लालू प्रसाद यादव के लिए बुधवार को राहत भरी खबर आई। कोर्ट ने सुनवाई के दौरान उन्हें इलाज के लिए विदेश जाने की अनुमति दे दी है।

सिंगापुर जाने के लिए मांगी थी इजाजत

यहां पर बता दें कि दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट से बिहार के पूर्व सीएम ने 10 अक्टूबर से 25 अक्टूबर तक इलाज के लिए सिंगापुर जाने की अनुमति मांगी थी। इसके लिए कोर्ट में याचिका दायर की गई थी। बुधवार को सुनवाई के बाद राउज एवेन्यू कोर्ट ने लालू यादव को विदेश जाने की अनुमति दे दी।

किडनी ट्रांस प्लांट करवा सकते हैं लालू

कोर्ट से अनुमति मिलने के अब लालू प्रसाद यादव किडनी संबंधी बीमारी का इलाज कराने के लिए सिंगापुर जा सकेंगे। गौरतलब है कि लालू यादव अपनी किडनी संबंधी बीमारी के लिए इलाज की खातिर सिंगापुर जाना चाहते थे। यहां पर वह किडनी ट्रांसप्लांट भी करवा सकते हैं। इसका ज्यादा संभावना बन रही है।

अमर सिंह भी करवा चुके हैं सिंगापुर में किडनी ट्रांसप्लांट

गौरतलब है कि इससे पहले समाजवादी पूर्व नेता अमर सिंह ने भी सिंगापुर में ही किडनी ट्रांसप्लाट करवाया था। यह अलग बात है कि अमर सिंह का निधन हो चुका है। उनका किडनी ट्रांसप्लांट काफी सफल रहा था।

Share This:
%d bloggers like this: