Trending Nowशहर एवं राज्य

Raipur News : स्वच्छता बनेगी रायपुर की पहचान , स्वच्छाग्रह का हुआ है आगाज़

Raipur News :स्वछता एक ऐसा विषय है जो एकल के वश का नहीं ! समूचे शहर को स्वच्छ बनाने के लिए जन जन का साथ चाहिए, और रायपुर को स्वच्छ बनाने (make raipur clean)के लिए नगर निगम और हर रायपुरवासी की आवाज़ 94. 3 माय एफएम (MYFM) साथ मिल कर कर रहे हैं स्वच्छाग्रह(Swachhagraha)| जन—जन से जुड़ने के लिए माय एफएम आर जेस (RJs)भी स्टूडियो के बहार निकल कर एक नए स्टूडियो में शिफ्ट हुआ | आपको कल दिन भर शास्त्री चौक से गुजरते वक़्त स्वच्छाग्रह स्टूडियो दिखा होगा। जहाँ से 4 मार्च यानी आज तक माय एफएम लाइव (MYFM live)रहेगा |अभियान की शुरुआत

इसकी शुरुआत हुई माय एफएम के ऑफिस से सुबह 8 बजे शुरू हुई रैली के साथ जिसमे स्कूली बच्चों ने स्वच्छता का सन्देश दिया, स्वच्छाग्रह स्टूडियो का शुभारंम्भ मेयर एजाज़ ढेबर द्वारा रिबन काट कर किया गया, इस मौके पर नागभूषण राव – अध्यक्ष स्वास्थ विभाग, नगर निगम भी उपस्थित थे | स्कूली बच्चों ने स्वच्छ रायपुर के लिए शपथ ली और पूरे शहर के लिए ये कौतुहल का विषय बना कि माय एफएम आर जेस उनके बीच हैं और पूरे रायपुर के आम और ख़ास जनों ने सभी से स्वच्छ रायपुर के लिए, स्वच्छ भारत सर्वेक्षण में अधिक से अधिक वोटिंग के लिए अपील की।

also read : New Raipur News :किसानों की समस्या को ले कर भूपेश सरकार गंभीर

मुख्य उपस्थिति

विधायक कुलदीप जुनेजा, छग ओलंपिक संघ महासचिव गुरुचरण सिंह होरा, डी एस पी सतीश ठाकुर, कोविड वारियर डॉक्टर नरेश, एच डी एन मोटर्स से विनय नैथानी, प्रिंसिपल स्वामी आत्मानंद इंग्लिश स्कूल डॉ राकेश गुप्ता, एनसीसी कैडट्स के साथ माय एफएम की ढेरों लिसनर्स शास्त्री चौक पहुंच कर स्वच्छाग्रह की मुहीम से जुड़े |

जागरूकता अभियान से जुड़ें

मेयर एजाज़ ढेबर ने रायपुर और जागरूक हो स्वच्छता हेतु प्रयास करने की अपील की, अगर आपको अपने आस पास कोई व्यक्ति गंदगी फैलाते दीखता है तो उसे रोकें – उसे टोकें, और अपनी इस कोशिश का वीडियो बनाकर 9301953201 पर निगम को भेज सकते हैं, 4 मार्च तक चलने वाली स्वच्छाग्रह की मुहीम के दौरान हर शाम 4 से 5, ऐसे स्व – जागरूक स्वच्छाग्रहियों को महात्मा गाँधी सदन, नगर निगम में उपहार दिया जाएगा| MYFM और रायपुर नगर निगम की संयुक्त पहल पर शास्त्री चौक पर स्टुडियो निर्माण कर 60hour live प्रसारण कर स्वच्छता पर जागरूकता कार्यक्रम किया जा रहा है।आप अपने ग्रुप के साथ इस मुहिम में जुड़ कर समर्थन प्रदान करे।

देश के पटल पर होगा रायपुर

सीजीओए महासचिव गुरुचरण सिंह होरा ने इस मौके पर माय एफएम के प्रयासों की सराहना करते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में स्वच्छता पर विशेष ध्यान दिया जा रहा है। उन्होंने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और महापौर एजाज ढ़ेबर के कार्यों की सराहना करते हुए कहा कि एक दिन रायपुर स्वच्छता के मामले में देश के पटल पर चमचमाता नजर आएगा।

Share This:

Leave a Response

%d bloggers like this: