Trending Nowदेश दुनियामनोरंजन

RAHUL GANDHI WEDDING : राहुल गांधी से शादी करना चाहती थी यह मशहूर अभिनेत्री, रह गया प्यार अधूरा …

This famous actress wanted to marry Rahul Gandhi, the love remained incomplete…

मुंबई। करीना कपूर को आज के समय मे पूरे भारत देश मे जाना जाता है और सभी लोग इन्हें काफी ज्यादा पसन्द करते है और उनकी काफी ज्यादा इज़्ज़त करते है. करीना कपूर आज के समय मे बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियो की गिनती में आती है जिन्होंने बॉलीवुड को एक नही बल्कि काफी सारी हिट फिल्में दी है और पूरी फिल्म इंडस्ट्री को अपना दीवाना बयान दिया है.

करीना कपूर इस समय मीडिया में अपनी निजी ज़िंदगी को लेकर काफी ज्यादा सुर्खियों में बनी हुई है ऐसा इसलिए क्योंकि हालहि में करीना कपूर को लेकर एक बहुत बड़ा खुलासा हुआ है जो कि यह है कि करीना कपूर भारत के नामी नेता राहुल गांधी से बेहद प्यार करती थी और उनसे शादी करने के लिए करीना हर कीमत चुकाने के लिए तैयार थी. करीना कपूर और राहुल गांधी के इस रिश्ते के बारे में खुद करीना कपूर ने बताया था लेकिन आपको बता दे कि करीना कपूर का राहुल गांधी से शादी करना मात्र एक सपना ही रह गया. आगे आपको आर्टिकल में करीना कपूर के इस बयान के बारे में बताते है जिसमे उन्होंने राहुल गांधी का ज़िक्र किया था.

करीना कपूर इस समय मीडिया में अपने एक बयान की वजह से सुर्खियों में बनी हुई है ऐसा इसलिए क्योंकि हालहि में करीना कपूर का एक बयान सामने आया है जिसमे करीना का कहना है कि वह भारत के नामी राजनेता राहुल गांधी जो कि कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष है उन्हें अपना दिल दे बैठी थी और उनसे शादी करना चाहती थी लेकिन चाहकर भी वह ऐसा नही कर पाई और राहुल गांधी से शादी करना उनका एक सपना ही करीना कपूर. करीना कपूर राजनेता राहुल गांधी की इतनी दीवानी थी कि राहुल गांधी को पाने के लिए वह बॉलीवुड को छोड़कर राजनीति में घुसने के लिए तैयार थी. करीना कपूर के बारे में यह सब कुछ किसी ओर में नही बल्कि खुद करीना कपूर में ही बताया है. आगे आपको आर्टिकल में बताते है कि आखिर क्यों करीना कपूर का राहुल गांधी से शादी करना मात्र एक सपना ही बनकर रह गया.

Share This:

Leave a Response

%d bloggers like this: