Trending Nowशहर एवं राज्य

सुकमा में पुलिस-नक्सली मुठभेड़ : तीन जवान शहीद, 7 नक्सली मारे गए, मुख्यमंत्री बघेल ने जवानों की शहादत पर जताया दुख

सुकमा. जिले में जगरगुंडा के पास आज सुबह जवानों व नक्सली के बीच मुठभेड़ में तीन जवान शहीद हुए हैं. वहीं करीब 7 नक्सली मारे गए हैं. नक्सली हमले में 3 जवानों की शहादत पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने गहरा दुख व्यक्त किया है. उन्होंने घायलों के बेहतर से बेहतर इलाज के निर्देश दिए हैं.

नक्सली मुठभेड़ पर एसपी सुनील शर्मा ने कहा, पीएलजीए नक्सलियों के साथ हुई मुठभेड़ में तीन जवान शहीद हुए हैं. कोई भी जवान घायल नहीं हुआ है. सभी जवान सुरक्षित कैंप पहुंच गए हैं. मुठभेड़ में 6 से 7 नक्सली मारे गए हैं. शहीद जवानों को एयरलिफ्ट कर चौपर के माध्यम से जिला मुख्यालय सुकमा लाया गया.

अभी पूरे इलाके की सर्चिंग की जा रही है. सर्च के बाद पूरी जानकारी साफ हो जाएगी कि कितने नक्सली मारे गए हैं और कितनी केजुअल्टी हुई है. हालांकि जवानों से अब तक कोई हथियार लूटने की जानकारी नहीं मिली है.

नक्सली मुठभेड़ में जवानों की शहादत पर सीएम भूपेश बघेल ने ट्वीट कर सुकमा जिले के जगरगुंडा के पास नक्सली हमले में 3 जवानों की शहादत पर गहरा दुख प्रकट किया. उन्होंने शहीदों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना प्रकट की. मुख्यमंत्री ने इस कायराना हरकत की निंदा करते हुए कहा कि जवानों का बलिदान व्यर्थ नहीं जाएगा. सीएम बघेल ने इस हमले में घायल जवानों के बेहतर से बेहतर के इलाज के निर्देश भी दिए हैं.

Share This: