Trending Nowशहर एवं राज्य

आज छत्तीसगढ़ के भाजपा सांसदों के साथ करेंगे बैठक…पीएम मोदी

रायपुर। साल 2024 में लोकसभा का चुनाव होगा। इसके लिए अभी करीब एक साल का समय है, लेकिन इसके लिए तैयारी अभी से शुरू हो गई है। वहीं इसी साल के आखिरी में छत्तीसगढ़ में विधानसभा का चुनाव होने वाला है। इसको लेकर भी सभी राजनीतिक पार्टियां तैयारी में जुटे हैं। इसी कड़ी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बुधवार को छत्तीसगढ़ के भाजपा सांसदों के साथ बैठक करेंगे। इस बैठक में राज्य के राष्ट्रीय प्रभारी भी शामिल होंगे। पीएम मोदी प्रदेश में होने वाले विधानसभा और लोकसभा की रणनीति पर भाजपा नेताओं के साथ रायशुमारी करेंगे। बता दें कि पीएम मोदी 31 जुलाई से भाजपा सांसदों से मिल रहे हैं। यह बैठक 10 अगस्त तक चलेगा।

पीएम मोदी आज शाम 7 बजे छत्तीसगढ़ के भाजपा सांसदों के साथ बैठक करेंगे। इस बैठक में 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव के मुद्दे पर विचार-विमर्श किया जाएगा। प्रदेश के राष्ट्रीय प्रभारी भी बैठक में शामिल होंगे। इसमें विधानसभा और लोकसभा चुनाव की रणनीति पर चर्चा होगी।

उल्लेखनीय है कि, पीएम नरेंद्र मोदी ने 31 जुलाई से भाजपा के नेतृत्व वाले राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) के सांसदों से मिल रहे हैं। 10 अगस्त तक चलने वाली इन बैठकों में 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव के मुद्दे पर विचार-विमर्श किया जाएगा। इसके लिए भाजपा नेताओं ने प्रधानमंत्री के साथ बैठक के लिए एनडीए सांसदों के 10 समूह बनाए हैं।

Share This: