Trending Nowशहर एवं राज्य

पंकज ने जीता रायपुर ग्रामीण का दिल, लोग बोले – भरोसा बरकरार, फिर से कांग्रेस सरकार

Pankaj won the hearts of Raipur villagers, people said – trust remains, Congress government again

उरला से अछोली के बीच जनसंपर्क यात्रा

रायपुर। रायपुर ग्रामीण से कांग्रेस के विधायक प्रत्याशी पंकज शर्मा ने शुक्रवार को उरला से अछोली के बीच जनसंपर्क किया। इस दौरान लोगों ने बड़े स्नेह और सम्मान के साथ उनका वंदन-अभिनंदन किया। लोगों ने बताया कि बीते 5 सालों में उनकी सारी आकांक्षाएं पूरी हुईं हैं। भरोसा बरकरार है, इसलिए फिर से कांग्रेस सरकार है।
पंकज ने कहा, कांग्रेस सरकार फिर से सत्ता में आने वाली है। इस बार 70 पार का नारा दिया गया है। भ्रष्टाचार वाले आरोपों पर उन्होंने कहा कि भाजपा डरी हुई है। जनता साफ-साफ देख रही है कि प्रदेश में किस पार्टी ने विकास किया है। भाजपा के पास अब कोई मुद्दा नहीं बचा तो झूठे आरोप लगाकर जीतने की कोशिश कर रही है। लेकिन, वे नहीं जानते कि जनता हमेशा सच का साथ देती है। सच्चाई धरातल है। जिसे जो कहना है, कहे। हम फिर सरकार बनाने जा रहे हैं।

किसानों का कर्ज माफ, हर घर का बिजली बिल हाफ : पंकज

पंकज ने कहा, पिछली बार की तरह कांग्रेस इस बार भी बहुत अच्छा घोषणापत्र लेकर आई है। किसानों का कर्ज फिर माफ किया जाएगा। धान 3200 रुपए प्रति क्विंटल पर खरीदा जाएगा। महिला स्व सहायता समूहों का कर्ज माफ किया जाएगा। रसोई गैस सिलेंडर की रिफीलिंग पर 500 रुपए की सब्सिडी हर बार दी जाएगी। 200 यूनिट तक की बिजली फ्री रहेगी। केजी से लेकर पीजी तक की पढ़ाई निशुल्क रहेगी।दुर्घटनाग्रस्त होने की स्थिति में सरकार पूरा इलाज निशुल्क कराएगी। गरीब परिवार को 10 लाख तथा एपीएल परिवार को 5 लाख रुपए तक की मेडिकल बीमा की सुविधा मिलेगी।

विकास की जीत होगी

इस बार उनकी कितने वोटों से जीत होगी, इस सवाल पर पंकज का कहना है कि विकास की जीत होगी। कांग्रेस को समर्थन देने के लिए उन्होंने मतदाताओं को धन्यवाद दिया।

Share This: