Trending Nowदेश दुनिया

OMG : 2 बोतल पीकर भी नही चढ़ा नशा, शराबी ने गृहमंत्री को लिखा पत्र ….

Didn’t get intoxicated even after drinking 2 bottles, the alcoholic wrote a letter to the Home Minister….

डेस्क। मध्यप्रदेश के उज्जैन में शराब के आदी एक शख्स को शराब पीकर भी जब नशा नहीं चढ़ा, तो उसनें गृहमंत्री से शिकायत करने का मन बना लिया। अपनी शिकायत की सही साबित करने के लिए शराबी ने सबूत के तौर पर दो क्वार्टर भी बचा कर रख लिए हैं। नशे के आदी एक शख्स ने शराब में पानी मिलाने का आरोप लगाया है। इसकी शिकायत गृहमंत्री को करते हुए ठेकेदार के खिलाफ सख्त करवाई करने की मांग की है। आबकारी अधिकारी रामहंस पचौरी का कहना है कि शिकायत फिलहाल उनके पास नहीं पहुंची।

लेकिन शिकायत मिली तो मामले की जांच कर दोषियों पर कार्रवाई की जाएगी। उज्जैन के बहादुर गंज में रहने वाले लोकेंद्र सोठिया शराब पीने का आदी है। उसने क्षीरसागर इलाके स्थित शराब दुकान से चार क्वार्टर देशी शराब खरीदी। लोकेंद्र का आरोप है कि पूरी बोतल पीने के बाद भी जब शराब का नशा नहीं चढ़ा, तो लगा कि इसमें मिलावट है। इसकी शिकायत दुकानदार से की तो उसने धमकी देकर ग्राहक को भगा दिया। दुकानदार ने शराब लेने वाले लोकेंद्र से धमकी भरे लहजे में कहा, ‘तुमसे जो बने, वो कर लेना।’

इसके बाद लोकेंद्र ने शिकायत ऊपरी स्तर पर करने का मन बना लिया। आरोप है कि बोतल में शराब की जगह पानी मिला हुआ है। लोकेंद्र ने उज्जैन एसपी, गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा व आबकारी विभाग में शराब ठेकेदार के खिलाफ कार्रवाई के लिए आवेदन दिया है। लोकेंद्र ने बताया शराब में मिलावट होने की आशंका में दो बचे क़्वार्टर को पैक ही रहने दिया है ताकि उसे सबूत के तौर पर पेश किया जा सके।

Share This:

Leave a Response

%d bloggers like this: