Trending Nowमनोरंजनराजनीतिशहर एवं राज्य

NO ENTRY IN MAHAKAL : महाकाल के द्वार से खाली हाथ लौटे रणबीर और आलिया, मंदिर में नहीं मिली एंट्री

NO ENTRY IN MAHAKAL: Ranbir and Alia returned empty handed from the gate of Mahakal, did not get entry in the temple

उज्जैन। बॉलीवुड के पॉपुलर कपल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट मंगलवार शाम को महाकाल मंदिर के दर्शन करने उज्जैन पहुंचे थे। लेकिन उन्हें बिना दर्शन किए ही मंदिर से वापस लौटना पड़ा। सिर्फ फिल्म के डायरेक्टर अयान मुखर्जी गर्भगृह में जाकर बाबा महाकाल के दर्शन कर सके।

दरअसल, आलिया-रणबीर और आयान मुखर्जी के आने से पहले ही बजरंग दल और विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ताओं ने महाकाल मंदिर के मुख्य और VVIP शंख द्वार पर जोरदार हंगामा कर दिया था, जिसके बाद रणबीर-आलिया और अयान मुखर्जी तीनों को उज्जैन कलेक्टर आशीष सिंह के घर पहुंचना पड़ा।

हिंदू संगठन के कार्यकर्ता रणबीर और आलिया को काले झंडे दिखाने के इरादे से पहुंचे थे। हालांकि पुलिस ने हल्का बल प्रयोग कर उन्हें खदेड़ दिया। बजरंग दल कार्यकर्ताओं का कहना था कि रणबीर कपूर खुद बता चुके हैं कि वे बीफ खाते हैं। ऐसे में बीफ खाने वालों को मंदिर में कैसे प्रवेश दिया जा रहा है, प्रशासन को जवाब देना होगा।

बता दें, स्टार कपल शाम 6:30 बजे इंदौर एयरपोर्ट से उज्जैन स्थित बाबा महाकाल के दर्शन के लिए रवाना हुआ था। दोनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की सफलता के लिए आशीर्वाद मांगने आए थे। फिल्म के डायरेक्टर अयान मुखर्जी भी उनके साथ थे। कपल ने उज्जैन पहुंचने से पहले एक वीडियो जारी कर आने की जानकारी भी दी थी। आलिया और रणबीर ने लंबे रिलेशन के बाद इसी साल 14 अप्रैल को शादी की थी। जल्द ही आलिया भट्ट और रणबीर कपूर पैरेंट्स बनने वाले हैं।

Share This:

Leave a Response

%d bloggers like this: