Trending Nowखेल खबरशहर एवं राज्य

MS DHONI US OPEN 2022 : टेनिस का आनंद लेते दिखें एमएस धोनी, वीडियो वायरल …

MS DHONI US OPEN 2022: MS Dhoni is seen enjoying tennis, video goes viral

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी इन दिनों मैदान से दूर चल रहे हैं. उन्होंने अपनी कप्तानी में टीम इंडिया को अहम मुकाम तक पहुंचाया. हाल ही में धोनी क्रिकेट छोड़कर टेनिस का आनंद लेते दिखाई दिए. धोनी आर्थर ऐश स्टेडियम में यूएस ओपन 2022 का एक मैच देखते हुए नजर आए. यह मुकाबला स्पेनिश खिलाड़ी कार्लोस अलकाराज और इटली के जानिक सिनर के बीच हुआ.

यूएस ओपन ने शनिवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की ओर से चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान की एक तस्वीर ट्वीट की और लिखा, “अगर आप देखने से चूक गए हों, भारतीय बल्लेबाजी के दिग्गज एमएस धोनी मैदान में अलकाराज और सिनर के बीच बुधवार के रिकॉर्ड-सेटिंग क्वार्टर फाइनल मैच का आनंद ले रहे हैं.”

नीले रंग की टी-शर्ट पहने, धोनी ने एक मुस्कान दी और एक प्रतियोगी के लिए ताली बजाते दिख रहे थे. एक प्रशंसक ने कहा, यूएस ओपन में भारत के महान खिलाड़ियों में से एक को पहचानते हुए देखकर अच्छा लगा.

19 वर्षीय अलकाराज ने सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए पांच घंटे, 15 मिनट लंबे क्वार्टर फाइनल में सिनर को 6-3, 6-7 (7), 6-7 (0), 7-5, 6-3 से हराया. अलकाराज और सिनर के बीच क्लासिक क्वार्टर फाइनल बुधवार देर रात 02.50 बजे समाप्त हुआ और यूएस ओपन इतिहास का दूसरा सबसे लंबा मैच बन गया.

इस मैच से पहले, यूएस ओपन के इतिहास में सबसे विलंबित फिनिश 02.26 बजे तक थी, जो तीन बार हुई. यूएस ओपन के इतिहास में सबसे लंबा मैच 1992 के सेमीफाइनल में स्टीफन एडबर्ग और माइकल चांग के बीच हुआ, जो पांच घंटे 26 मिनट तक चला.

सीएसके के सीईओ कासी विश्वनाथन के हवाले से मीडिया में आई रिपोर्ट्स में हाल ही में कहा गया था कि धोनी आईपीएल 2023 में चेन्नई सुपर किंग्स का नेतृत्व करना जारी रखेंगे. धोनी, जिन्होंने सीएसके को चार आईपीएल खिताब दिलाए हैं, अगले आईपीएल सीजन तक 42 के करीब होंगे. लेकिन, क्रिकेटर अभी भी उनके लिए एक महत्वपूर्ण सदस्य हैं.

Share This:

Leave a Response

%d bloggers like this: