Trending Nowशहर एवं राज्य

जगदलपुर में बोले मोदी, अपराध और करप्शन में छत्तीसगढ़ और राजस्थान में स्पर्धा, टीएस सिंहदेव ने कहा- इस प्रकार के घटनाक्रम पर राजनीतिकरण पीएम के लिए आशोभनीय

रायपुर। अपराध और करप्शन में छत्तीसगढ़ और राजस्थान में स्पर्धा वाले पीएम मोदी के बयान पर डिप्टी सीएम टीएस सिंहदेव ने पलटवार किया है. उन्होंने कहा, “इसमें राजनीतिकरण कभी नहीं होना चाहिए. ऐसा कहना मुझे अच्छा भी नहीं लगता लेकिन यहां दुराचार की जब बात हुई तो प्रधानमंत्री ने उज्जैन की घटना को याद नहीं किया। उज्जैन तो हमारे धर्म के प्रमुखतम केंद्रों में से है वहां की बात को उन्होंने ध्यान नहीं दिया. प्रधानमंत्री को शोभा नहीं देता कि वह इस प्रकार के घटनाक्रम का राजनीतिकरण करें। मुझे नहीं लगता कि यहां पर अपराध पहले से बहुत ज्यादा बढ़ गया है”.

ईडी का दुरूपयोग अब आम बात हो गई है

आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह के आवास पर प्रवर्तन निदेशालय (ED) की छापेमारी पर उपमुख्यमंत्री टी एस सिंहदेव ने मोदी सरकार पर तंज कसते हुए कहा, “ईडी तो अब बोरिंग हो गयी हैं ईडी का इस्तेमाल और उसका दुरुपयोग अब आम बात हो गई है. इनका मकसद यह है कि पब्लिक पर उनका असर होगा, लेकिन जनता अब इससे ऊब चुकी है और इसका कोई प्रभाव नहीं पड़ रहा है. जब अचानक से कोई नई चीज होती है तब लगता है, अरे अब क्या हो गया और कैसे हो गया, जरूर कोई बात होगी। लेकिन यह तो अब आम बात हो गई है, इसका कुछ परिणाम नहीं रहा, अब इनका प्रभाव खत्म हो गया है.

निजी हाथों में प्लांट चला गया तो लोग हो जाएंगे बेरोजगार

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने छत्तीसगढ़ में विभिन्न परियोजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण किया इस दौरान उन्होंने कांग्रेस को घेरते हुए कहा था कि कार्यक्रम में ना मुख्यमंत्री आए ना उपमुख्यमंत्री आए, इनको तकलीफ है’. पीएम मोदी के इस बयान पर उपमुख्यमंत्री ने टीएस सिंह देव ने पलटवार करते हुए कहा कि “अंतर इसी बात का है कि प्रधानमंत्री के दृष्टिकोण में दो-चार लोगों को बढ़ाना देश को बढ़ाना है. अगर निजी हाथों में प्लांट चला गया तो वहां के लोग बेरोजगार हो जाएंगे, जमीन खोने के बाद में भी वे नौकरी का हक नहीं पाएंगे.

Share This: