Trending Nowशहर एवं राज्य

रायपुर के VIP रोड स्थित होटल में मॉडल से रेप

रायपुर। रायपुर के VIP रोड स्थित होटल में एक मॉडल से रेप किया गया। वारदात 23 अगस्त की रात को हुई थी। इस हाई प्रोफाइल रेप कांड में अब तक आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। मॉडल से रेप करने का आरोप इवेंट मैनेजमेंट कंपनी चलाने वाले साहिल जैन नाम के युवक पर लगा है। मूलत: दुर्ग का रहने वाला साहिल जैन, कारोबारी और रसूखदार नेताओं से संबंध के चलते रायपुर में भी रहता है।

वह पहले भी मारपीट, रश ड्राइविंग जैसे मामलों में आरोपी रह चुका है। कुछ समय पहले साहिल जैन केंद्रीय राज्य मंत्री रेणुका सिंह का सोशल मीडिया प्रभारी हुआ करता था। खराब रवैये और मंत्री के नाम का गलत इस्तेमाल करने की वजह से साहिल जैन केंद्रीय मंत्री की टीम से बाहर कर दिया गया था। अब रायपुर की मॉडल का रेप करने के बाद ये फरार है, पुलिस को भी अब तक इसका कोई सुराग हाथ नहीं लगा है।

लड़की ने पुलिस से अपनी शिकायत में कहा है- मुझे 23 अगस्त की शाम लगभग 7:30 बजे मेरे दोस्त नितेश ने कॉल करके VIP रोड के होटल बेबी लॉन इंटरनेशनल में बुलाया। होटल के बाहर आते ही मैंने अपने दोस्त को फोन किया। उसने साहिल जैन से मिलने को कहा। होटल में कमरा साहिल जैन के नाम से बुक था। वो मुझे कमरा नंबर 310 में लेकर गया। कुछ देर बाद नितेश भी आ गया। कमरे में हम तीनों ही थे। बातें कर रहे थे।

अचानक नितेश ने कहा कि उसे अपने पिता से मिलने माना जाना है । नितेश होटल से निकल गया। अब कमरे में साहिल और लड़की ही थे। लड़की का आरोप है कि नितेश के जाने के बाद साहिल ने कमरे का दरवाजा अंदर से बंद कर लिया और शारीरिक संबंध बनाने की बात कहने लगा। युवती के मना करने पर भी साहिल नहीं रुका और उसने रेप किया। लड़की ने कहा है कि वो चीखती-चिल्लाती रही, मगर मदद को कोई नहीं आया।

कुछ देर बाद डोर बेल बजी तो लड़की भागकर वॉशरूम में छुप गई और खुद को लॉक कर लिया। साहिल ने होटल के कमरे का दरवाजा खोला तो बाहर नितेश खड़ा था । नितेश कमरे में आया तो लड़की चिल्लाने लगी नितेश को सब कुछ बता दिया। लड़की के दोस्त ने उसे वॉशरूम से बाहर निकाला। उसे उसके कपड़े दिए और होटल से लेकर निकल गया। इस बीच साहिल भी भाग गया।

घटना के बाद रात में ही लड़की ने जानकारी राजेंद्र नगर थाने की पुलिस को फोन पर दी। थाने के स्टाफ ने कह दिया कि अपने साथ हुई घटना की जानकारी डायल 112 को दे दो। लड़की का दावा है कि उसने डायल 112 पर फोन किया मगर कॉल कनेक्ट नहीं हो पाई। इसके बाद उसने इस घटना की जानकारी अपने परिजनों को भी दी। 25 अगस्त को तेलीबांधा थाना पहुंचक FIR दर्ज कराई।

Share This: