Trending Nowदेश दुनिया

Maharashtra: औरंगाबाद में आज मेगा रैली में गरजेंगे राज ठाकरे, शिवसेना बोली- हिंदुत्व के नाम पर…

औरंगाबाद। आज महाराष्ट्र दिवस के मौके पर एमएनएस सुप्रीमो राज ठाकरे की औरंगाबाद में मेगा रैली है। लाउडस्पीकर विवाद के बीच होने जा रही इस रैली में राज ठाकरे की ओर से अपने चचेरे भाई और महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे के बारे में और भी टिप्पणियां होने के आसार हैं। इसे देखते हुए शिवसेना सांसद संजय राउत ने राज ठाकरे पर बयानों के तीर छोड़े हैं। राज ठाकरे अपने समर्थकों के साथ कल ही औरंगाबाद पहुंचे थे। जहां पार्टी कार्यकर्ताओं ने उनका भव्य स्वागत किया था। औरंगाबाद पहुंचने से पहले राज ठाकरे ने पुणे में संभाजी महाराज स्मारक पर श्रद्धांजलि दी थी। इससे पहले पुलिस ने राज ठाकरे की रैली न होने देने के लिए धारा 144 लगाई थी, लेकिन बाद में 50 शर्तों के साथ रैली को मंजूरी दे दी।

raj thakrey

महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम अजित पवार ने कहा है कि राज्य में कोई भी कहीं भी रैली कर सकता है। उन्होंने कहा कि औरंगाबाद में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम हैं और किसी ने कानून का उल्लंघन किया, तो उस पर कार्रवाई होगी। बता दें कि औरंगाबाद शिवसेना का गढ़ रहा है। ये जिला मुस्लिम बहुल भी है। ऐसे में राज ठाकरे की रैली के कारण प्रशासन पूरी तरह सतर्क है। राज ठाकरे ने पहले उद्धव सरकार को 3 मई तक मस्जिदों से लाउडस्पीकर हटाने का अल्टीमेटम दिया था। अब देखना ये है कि अपनी रैली में वो अब इस मुद्दे पर क्या रुख अपनाते हैं।

sanjay raut

राज ठाकरे की रैली से पहले शिवसेना के सांसद संजय राउत ने उन पर तंज कसा है। राउत ने कहा कि राज ठाकरे महाराष्ट्र के ओवैसी हैं और वोट काटने का ही काम करते हैं। संजय राउत ने राज पर हिंदुत्व के नाम पर पाखंड करने का आरोप भी लगाया। संजय राउत के इस बयान पर भी राज ठाकरे की तरफ से सख्त प्रतिक्रिया आने की उम्मीद आज की जा रही है।

Share This:

Leave a Response

%d bloggers like this: